लाइव टीवी

Ankita Lokhande Vicky Jain Wedding: अंकिता लोखंडे-विक्की जैन नहीं करेंगे डेस्टिनेशन वेडिंग, इस जगह पर लेंगे सात फेरे

Updated Nov 01, 2021 | 12:14 IST

Ankta Lokhande and Vicky Jain Wedding: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन जल्द ही शादी के बंधन में बंधन सकते हैं। ये डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं होगी। जानिए अंकिता और विक्की की शादी का वेन्यू...

Loading ...
Ankita Lokhande, Vicky Jain
मुख्य बातें
  • विक्की जैन और अंकिता लोखंडे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।
  • विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की शादी मुंबई में ही होगी।
  • अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं होगी।

मुंबई. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन दिसंबर महीने में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकिता लोखंडे के शादी के फंक्शन तीन दिन तक चलेंगे। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी का वेन्यू भी सामने आ गया है। 

ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता और विक्की की डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं होगी। अंकिता मुंबई में ही शादी करेंगी। दोनों की शादी मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में होगी। दरअसल कपल अपनी शादी के लिए ज्यादा ट्रैवल नहीं करना चाहता है। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को सूचित कर दिया गया है। शादी के कार्ड भी छपने शुरू हो गए हैं। 

दिवाली पर वायरल हुई थी लिप लॉक फोटो 
अंकिता ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मैं राजस्थानी अंदाज में शादी करना चाहती हूं लेकिन अब तक भी मैंने किसी तरह की कोई प्लानिंग नहीं की है। मैं जोधपुर या जयपुर में शादी करना पसंद करूंगी।' अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की दिवाली की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस फोटो में दोनों लिप लॉक करते हुए नजर आ रहे थे।  

दिसंबर में शादी करेंगे राजकुमार राव-पत्रलेखा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के अलावा राजकुमार राव और पत्रलेखा भी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी के फंक्शन 10 नवंबर से शुरू होकर 13 नवंबर तक चलेंगे। 

कपल के कुछ करीबी सेलेब्स को पहले ही सूचित किया जा चुका है। इंडस्ट्री से बाहर के दोस्त और रिश्तेदार भी शादी समारोह में होंगे। सूत्रों के अनुसार, यह एक करीबी समारोह होने जा रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।