लाइव टीवी

सारा अली खान और जान्हवी कपूर ने केदारनाथ में साथ में किए दर्शन, वायरल हुई तस्‍वीरों में दिखी दोनों की अच्‍छी बॉन्डिंग

Updated Nov 01, 2021 | 10:29 IST

Sara Ali Khan and Janhvi Kapoor Photos: सारा अली खान और जान्हवी कपूर हाल ही में केदारनाथ में स्‍पॉट की गई। उनकी तस्‍वीरें एक फैन ने अपने सोशल हैंडल पर शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं।

Loading ...
Sara Ali Khan and Janhvi Kapoor
मुख्य बातें
  • सारा अली खान और जान्‍हवी के बीच दिखी अच्‍छी दोस्‍ती
  • बॉम्‍बर जैकेट और मफलर पहनें दोनों ने दिए पोज
  • फैन ने अपने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर पोस्‍ट की अदाकाराओं की तस्‍वीरें

Sara Ali Khan and Janhvi Kapoor at Kedarnath: सारा अली खान और जान्हवी कपूर बॉलीवुड की इन दिनों सबसे ज्‍यादा पसंद की जाने वालीअभिनेत्रियों में से हैं। दोनों की काफी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में उन्‍हें केदारनाथ मंदिर में साथ में दर्शन करते हुए देखा गया। सारा और जान्‍हवी की तस्‍वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिनमें दोनों बेहतर बॉन्डिंग शेयर करती हुई नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्‍वीरें एक फैन ने अपने सोशल हैंडल पर पोस्‍ट की है। 

  बड़े प्रशंसक का आनंद लेते हैं और प्रशंसकों के लिए उनसे मिलना हमेशा खुशी की बात होती है। ये दोनों एक्ट्रेस अपने अच्छे नेचर से अपने फैंस को इंप्रेस करने में कभी असफल नहीं होती हैं। साथ ही ये दोनों एक दूसरे के साथ भी काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। खैर, केदारनाथ में एक फैन के साथ सारा और जाह्नवी की पोज देते हुए एक तस्वीर इंटरनेट पर सामने आई है और यह वायरल हो रही है। 

वायरल तस्‍वीरों में सारा ने ग्रे ईयरमफ्स के साथ पर्पल बॉम्बर जैकेट पहनी हुई है। वहीं जाह्नवी ने मफलर के साथ ग्लिटजी सिल्वर जैकेट पहना हुआ है। अदाकाराओं की तस्‍वीरों को एक फैन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्‍ट किया है। जिसमें पहली तस्वीर में प्रशंसक सारा अली खान के साथ एक बेंच पर बैठे दिख रहा है। तो वहीं दूसरी तस्‍वीर में दोनों अदाकाराएं खुशी से पोज देती हुईं नजर आती हैं। 

जान्हवी कपूर अपने सिल्‍वर बॉम्बर जैकेट में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और उनके गले में एक समान रंग का शॉलभी है। वहीं सारा भी हुडी के साथ पर्पल जैकेट में क्‍यूट लग रही हैं। फैन ने अपने कैप्शन में जानकारी दी है कि यह तस्वीर केदारनाथ में क्लिक की गई है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान आखिरी बार वरुण धवन के साथ कॉमेडी मूवी कुली नंबर 1 में दिखाई दी थीं। वह वर्तमान में अपनी आगामी म्यूजिकल ड्रामा फिल्म, अतरंगी रे की रिलीज के लिए तैयार है। आनंद एल राय की इस फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। वहीं जान्‍हवी आखिरी बार हॉरर-कॉमेडी रूही में राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ नजर आई थीं। बहुत जल्‍द वह सिद्धार्थ सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित गुडलक जेरी में दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास धर्मा प्रोडक्शंस की दोस्ताना 2 भी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।