लाइव टीवी

अंकिता लोखंडे ने घर की नेम प्लेट से नहीं हटाया सुशांत सिंह राजपूत का नाम, सोशल मीडिया पर दोस्त ने किए खुलासे

Updated Jun 20, 2020 | 08:48 IST

Sandeep Singh On Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के खास दोस्त संदीप सिंह ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट लिखा है। संदीप ने बताया कि अंकिता लोखंडे ने अभी तक अपनी नेम प्लेट से सुशांत का नाम नहीं हटाया है।

Loading ...
Sushant Singh Rajput, Ankita Lokhande
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद उनके खास दोस्त संदीप ने पोस्ट लिखा है।
  • संदीप ने पोस्ट में खुलासा किया कि अंकिता ने अपने घर के नेम प्लेट से सुशांत का नाम नहीं हटाया।
  • सुशांत के निधन के बाद अंकिता उनके परिवार से मिलने पहुंची थीं।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद उनके खास दोस्त संदीप सिंह ने अपने पोस्ट के जरिए कई खुलासे किए हैं। संदीप ने अपने इस पोस्ट में सुशांत और अंकिता के रिलेशनशिप से जुड़ी कई बातें शेयर की है। उन्होंने बताया कि अंकिता ने अपनी घर की नेम प्लेट से सुशांत का नाम नहीं हटाया है। 

संदीप ने अपनी, सुशांत और अंकिता की फोटो शेयर की है। फोटो के साथ उन्होंने लिखा-  तुम्हारा प्यार पवित्र और बेहद खास था। मुझे उन दिनों की याद सता रही है जब हम लोखंडवाला में एक परिवार की तरह रहा करते थे। हमारा स्पेशल मटन भात, हमारी लॉन्ग ड्राइव लोनावला से गोवा।  

पोस्ट में संदीप आगे लिखा- 'भले ही तुम दोनों अलग हो गए थे, लेकिन तुमने हमेशा उसकी खुशी और सफलता के लिए प्रार्थना की। तुम्हारा प्यार सच्चा था। ये काफी स्पेशल था। तुमने अपने घर की नेम प्लेट से नाम तक नहीं हटाया है।' 

काश हमने थोड़ी कोशिश की होती
संदीप ने पोस्ट में आगे लिखा- काश! हमने थोड़ी कोशिश की होती, हम उसे रोक सकते थे। उससे प्रार्थना कर सकते थे। जिंदगी का वो सबसे मुश्किल जब हम एक दूसरे के साथ थे। वो चीजें जो सुशांत के चेहरे पर मुस्कान लाती थी। 

संदीप आखिर में लिखते हैं- 'मुझे पता है कि उसे केवल तुम बचा सकती थी। काश कि जैसा हमने सपना देखा था.. तुम दोनों ने शादी कर ली होती। तुम उसे बचा सकती थीं अगर उसने तुम्हें अपने साथ रहने दिया होता।'

परिवार से मिली थीं अंकिता लोखंडे 
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अंकिता उनके परिवार से मिलने पहुंची थीं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में सुशांत के घर में एंट्री लेने से पहले उनके कदम लड़खड़ा रहे हैं। 

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का साल 2016 में ब्रेकअप हो गया था। अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने ब्रेकअप के बाद अपना दर्द बयां किया था।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।