लाइव टीवी

भूमि पेडनेकर को सता रही है सुशांत सिंह राजपूत की याद, लिखा- 'उस टेलिस्कोप से मैं तुम्हें देखूंगी'

Updated Jun 19, 2020 | 23:32 IST

Bhumi Pednekar On Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत की खास दोस्त भूमि पेडनेकर ने सोशल मीडिया पर उनके लिए कविता लिखी है। भूमि ने सुशांत के साथ बिताए हर एक पल को इस कविता के जरिए याद किया है।

Loading ...
Sushant Singh Rajput, Bhumi Pednekar
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त उन्हें रोज याद कर रहे हैं।
  • सुशांत के साथ सोनचिरैया में काम कर चुकी भूमि पेडनेकर ने इमोशनल नोट लिखा।
  • भूमि पेडनेकर ने लिखा- 'मैं तुम्हे टेलिस्कोप से देखूंगी।'

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को पांच दिन बीत गए हैं। उनके करीबी और बॉलीवुड में उनके दोस्त अभी भी सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अब भूमि पेडनेकर ने सुशांत के लिए खास कविता लिखी है। 

भूमि पेडनेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताया कि वह उन्हें टेलिस्कोप से अलग-अलग ग्रह और ब्लैक होल दिखाया करते थे। भूमि लिखती हैं- हमने कई राइटर्स पर बातें की है, साथ में थ्योरी, सफलता और जिंदगी पर चर्चा की है। 

भूमि लिखती हैं- 'हमने बहस की और हमारी लड़ाई हुई। हमने चार्ट्स और अल्गोरिदम की मदद से म्यूजिक को समझने की कोशिश भी की। तुमने मुझे बाएं हाथ से लिखना सिखाया।  आर्ट की मदद से न्यूटन की थ्योरी समझाने की थी। 

भूमि ने लिखा- टेलिस्कोप से देखूंगी तुम्हें
भूमि आगे लिखती हैं- 'तुमने मुझे लाखों सितारे, बृहस्पति और शुक्र ग्रह दिखाए। इससे मुझे एहसास हुआ कि हम इस ब्रह्मांड में केवल कण भर है। हमने मिलकर वैन गो के बारे में बात की और बीथवन की धुन भी सुनी।'
 
भूमि ने अपने कविता के आखिर में सुना- 'तुमने मुझे जिंदगीभर का एक्सपीरियंस दे दिया है मेरे दोस्त। तुम्हारे जाने का गम तुमसे मिल चुके लोगों और जो अभी तक नहीं मिले सबको है। मैं अब टेलिस्कोप से देखूंगी और तुम्हें पहचान जाऊंगी, क्योंकि तुम सबसे यंग और चमकते तारे होगे। तुम याद आओगे हमारे सुशांत सिंह राजपूत।'

सोनचिरैया में किया था काम
आपको बता दें कि भूमि पेडनेकर सोनचिरैया में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम चुकी हैं। ये फिल्म बीहड़ में डकैत और बागियों पर आधारित थी। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, मनोज बाजपेयी, आशुतोष राणा और रणवीर शौरी मुख्य भूमिका में थे। 

सुशांत के निधन पर उनके अंतिम संस्कार में बॉलीवुड के चुनिंदा सेलेब्स ही पहुंचे थे। इनमें राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, दिनेश विजान, कृति सेनन, विवेक ओबरॉय, वरुण शर्मा, रणवीर शौरी  शामिल हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।