लाइव टीवी

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर अंकिता लोखंडे ने किया पोस्ट, कहा- कर्म से तय होती है किस्मत

Updated Sep 08, 2020 | 20:36 IST

Ankita Lokhande on Rhea Chakraborty: सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर अंकिता लोखंडे ने एक पोस्ट शेयर किया है।

Loading ...
रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे
मुख्य बातें
  • रिया चक्रवर्ती को NCB ने गिरफ्तार किया है
  • रिया से पिछले तीन दिनों से पूछताछ हो रही थी
  • रिया की गिरफ्तारी पर अंकिता ने रिएक्ट किया है

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स लेने समेत कई गंभीर आरोप थे। पिछले तीन दिन से एनसीबी रिया चक्रवर्ती से कड़ी पूछताछ कर रही थी। रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने रिएक्ट किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कहा कि कर्म से ही किस्मत तय होती है।

अंकिता लोखंडे ने मंगलवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा, 'संयोग से और किस्मत से कुछ नहीं होता। आप अपने कर्मों से ही अपनी किस्मत तय करते हैं। यही कर्म है।' अंकिता ने यह पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'न्याय।' उनकी पोस्ट पर यूजर्स के जमकर रिएक्शन और कमेंट कर रहे हैं। कोई जहां अंकिता की बात से सहमति जता रहा है तो कइयों ने कमेंट सेक्शन में अपना विरोध भी जताया। पोस्ट पर कुछ ही घंटों के अंदर दो लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।


अंकिता लोखंडे ने इस पोस्ट से पहले रिया चक्रवर्ती के गिरफ्तार होने के बाद एक कमेंट किया था। उन्होंने कई हार्ट ईमोजी के साथ लिखा, 'दीईईई।' उन्होंने यह कमेंट सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति की पोस्ट पर किया था। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद से अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। साथ ही उन्होंने कई मीडिया इंटरव्यू भी दिए हैं। अंकिता लोखंडे लगातार रिया चक्रवर्ती को सवालों के घेरे में खड़ा करती रही हैं और सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।