लाइव टीवी

बाल‍िका वधू की 'दादी सा' को हुआ दूसरा ब्रेन स्‍ट्रोक, मुंबई में अस्‍पताल में भर्ती हैं सुरेखा सीकरी

Updated Sep 08, 2020 | 19:20 IST

वेटेरन एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी को ब्रेन स्ट्रोक आया है जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मालूम हो कि साल 2018 में उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया था।

Loading ...
Veteran Actress Surekha Sikri
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी की तबीयत बिगड़ी
  • ब्रेन स्ट्रोक आने के बाद अस्पताल में करवाया गया भर्ती
  • साल 2018 में भी एक्ट्रेस को आया था ब्रेन स्ट्रोक

टीवी सीरियल बालिका वधू में दादी सा का रोल निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी की तबीयत बिगड़ गई है जिसके बाद उन्हें जूहू के कृति केयर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के मुताबिक जूस पीते समय उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाया गया।

सुरेखा सीकरी को दूसरी बार ब्रेन स्ट्रोक आया है। इससे पहले साल 2018 में फिल्म बधाई हो के रिलीज होने के बाद भी उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया था। अब मुंबई मिरर ने एक्ट्रेस की नर्स से बात की जिन्होंने बताया कि वो अब होश में हैं। नर्स ने कहा, 'मैं उन्हें अस्पताल लेकर आई जहां उनका इलाज किया जा रहा है। मैं ज्यादा फीस के चलते उन्हें किसी दूसरे अस्पताल में नहीं ले जा सकी, क्योंकि हमारे पास इतना पैसा नहीं है।'

दो साल पहले बिगड़ी थी तबीयत

बता दें कि साल 2018 में उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ था जिसके चलते सुरेखा को पैरालिसिस हो गया था। वो ठीक तो हो गईं लेकिन ज्यादा काम नहीं कर पाने का आर्थिक रूप से असर हुआ है। जानकारी के मुताबिक सुरेखा सीकरी का एक महीने का दवाईयों का खर्च 2 लाख रुपये से ज्यादा है।

काम ना कर पाने पर जाहिर की थी नाराजगी

हाल ही में कोरोना वायरस के बीच 65 साल से ज्यादा उम्र के एक्टर्स के काम करने पर पाबंदी लगाने को लेकर भी उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की थी। एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें पैसों की जरूरत है लेकिन वो उन्हें दान में नहीं चाहिए बल्कि वो खुद उन्हें कमाना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने कहा था, 'मैं लोगों के बीच यह गलत इंप्रेशन नहीं पैदा करना चाहती कि मैं लोगों से पैसों के लिए मदद मांग रही हूं। मैं दान नहीं चाहती। हां कई लोगों ने मुझसे संपर्क किया और मैं उनकी आभारी हूं। लेकिन मैंने किसी से कोई मदद नहीं ली है। मुझे काम दीजिए, मैं इज्जत से कमाना चाहती हूं।'

जीत चुकी हैं नेशनल अवॉर्ड

मालूम हो कि सुरेखा सीकरी ने तमस (1988), मम्मो (1995) और बधाई हो (2018) में अपनी भूमिकाओं के लिए तीन बार सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का नेशनल अवॉर्ड जीता है। इसके अलावा कई टीवी सीरियल में उनके कामको काफी पसंद किया गया और सराहा गया जिसमें बालिका वधू और बनगी अपनी बात जैसे शो शामिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।