लाइव टीवी

सुशांत से ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में थीं अंकिता लोखंडे, ऐसे हुई विक्की जैन से मुलाकात, जानिए लव स्टोरी

Updated Apr 10, 2021 | 18:23 IST

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के रिलेशनशिप को तीन साल पूरे हो गए हैं। अंकिता ने इस मौके पर एक पोस्ट लिखा है। जानिए कैसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी...

Loading ...
Ankita Lokhande, Vicky Jain
मुख्य बातें
  • अंकिता लोखंडे ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप के तीन साल पूरे कर दिए हैं।
  • विक्की जैन पेशे से बिजनेसमैन और फिल्म प्रोड्यूसर हैं।
  • अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए ही हुई थी।

मुंबई. अंकिता लोखंडे ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप के तीन साल पूरे कर दिए हैं। इस मौके पर अंकिता ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट लिखा है। सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे और विक्की जैन करीब आए थे।
 
विक्की जैन पेशे से बिजनेसमैन और फिल्म प्रोड्यूसर हैं। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए ही हुई थी। इसके बाद दोनों कई बार मिले और फिर दोनों को प्यार हो गया। 

अंकिता  ने पहली बार अपने रिश्ते को स्वीकार करते हुए कहा था, 'हां मैं प्यार में हूं जब सही समय आएगा तब  पता चल जाएगा।' वहीं, शादी पर अंकिता ने कहा, 'जब शादी  होगी तब सबको पता चल जाएगा। अभी मैं कुछ नहीं कह सकती हूं।'

सुशांत की मौत के बाद किया सपोर्ट 
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद विक्की जैन ने अंकिता को काफी सपोर्ट किया था। यही नहीं, विक्की जैन ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक भावुक पोस्ट लिखकर उनके प्रेयर मीट में शामिल होने की अपील की थी। 

आपको बता दें कि विकास बॉक्स क्रिकेट लीग में मुंबई टीम के को-ओनर भी हैं। अंकिता और विक्की अक्सर कई मौकों पर एक दूसरे के साथ लाजवाब बॉन्डिंग शेयर करते नजर आ चुके हैं।

अंकिता ने लिखा ये पोस्ट 
अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। वीडियो में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे  एक रोमांटिक परफॉर्मेंस देते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के साथ अंकिता ने लिखा- 'साथ रहने के तीन साल।'  

आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत साल 2016 में अलग हो गए थे। इसके बाद अंकिता लोखंडे ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह डिप्रेशन में चली गई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।