लाइव टीवी

बचपन की फोटो से दीपिका पादुकोण ने दिया राहुल द्रविड़ को जवाब, लिखा- 'मैं हूं इंद्रानगर की गुंडी'

Updated Apr 10, 2021 | 19:30 IST

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में राहुल द्रविड़ ने खुद को गुंडा कहा है। अब दीपिका पादुकोण ने फोटो शेयर कर जवाब दिया है।

Loading ...
Rahul Dravid, Deepika Padukone
मुख्य बातें
  • राहुल द्रविड़ का एक एड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
  • दीपिका पादुकोण ने राहुल द्रविड़ को जवाब दिया है। 
  • दीपिका पादुकोण ने बचपन की फोटो शेयर की है।

मुंबई. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ का एक एड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें राहुल द्रविड़ खुद को इंद्रानगर का गुंडा बता रहे हैं। अब दीपिका पादुकोण ने राहुल को जवाब दिया है। 

दीपिका पादुकोण ने बचपन की फोटो शेयर की है। फोटो में दीपिका पादुकोण बैठी हुई हैं। फोटो में वह बेहद क्यूट लग रही हैं। उन्होंने स्वेटर और ऊन की टोपी पहनी हुई है।

दीपिका पादुकोण ने फोटो के साथ लिखा, 'इंदिरानगर की गुंडी हूं मैं!' दीपिका ने इसके साथ लॉफिंग इमोजी बनाया है। एक्ट्रेस ने बताया कि ये मामा पादुकोण ने क्लिक की है।

इन फिल्मों में आएंगी नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण फिल्म 83 में नजर आने वाली हैं। 83 में दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा दीपिका शकुन बत्रा की फिल्म में काम करेंगी। 

दीपिका पादुकोण प्रभास के साथ फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन अहम रोल में होंगे। वहीं, ऋतिक रोशन के साथ फाइटर में काम करेंगी। दीपिका बिग बी के साथ फिल्म इंटर्न में काम करेंगी। 

ऐसा है एड 
राहुल द्रविड़ एक एड फिल्म में नजर आए थे। एड में वह कार पर चढ़कर बल्ला उठाकर बोल रहे हैं कि मैं इंद्रानगर का गुंडा हूं। राहुल द्रविड़ बेंगलुरु के इंद्रानगर इलाके में ही रहते हैं। 

एड में राहुल द्रविड़ गुस्से में दिख रहे हैं कि वह बल्ले से कार का साइड मिरर भी तोड़े दे रहे हैं। इसके अलावा वह सड़क पर चल रहे लोगों से झगड़ा भी कर रहे हैं। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने वीडियो शेयर किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।