लाइव टीवी

कब रिलीज हो रही है अनु कपूर की वेब सीरीज क्रैश कोर्स, क्या कोटा फैक्ट्री को दे पाएगी टक्कर?

Updated Jul 20, 2022 | 15:52 IST

Crash Course Web Series Premiere Date: अमेजॉन प्राइम वीडियो जल्द ही दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए एक नई वेब सीरीज लेकर आ रहा है। अनु कपूर की वेब सीरीज क्रैश कोर्स अब जल्द ही प्रीमियर होने वाली है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Crash Course Premiere Date
मुख्य बातें
  • अमेजॉन प्राइम वीडियो पर आ रही है नई वेब सीरीज।
  • क्रैश कोर्स वेब सीरीज में नजर आएंगे अनु कपूर।
  • बेहद दिलचस्प होने वाली है क्रैश कोर्स की कहानी।

Crash Course Web Series Release Date, Cast, Story: अमेजॉन प्राइम वीडियो अपने दर्शकों के लिए जल्द ही एक नई वेब सीरीज लेकर आ रहा है। अनु कपूर स्टारर वेब सीरीज क्रैश कोर्स अब जल्द ही इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाला है। विजय मौर्य द्वारा निर्देशित वेब सीरीज क्रैश कोर्स में अब दर्शकों को नए और यंग चेहरे देखने को मिलेंगे। अनु कपूर, उदित अरोड़ा, भानु उदय, प्रणय पचौरी और विदिता बैग के साथ इस वेब सीरीज में मोहित सोलंकी, हृद्धू हारून, अनुष्का कौशिक, रिद्धि कुमार, भावेश बालचंदानी, आर्यन सिंह, हेतल गड़ा और अनवेषा विज नजर आने वाले हैं। 

Also Read: Rocketry The Nambi Effect OTT Release: ओटीटी पर आएगी माधवन की 'रॉकेट्री', जानें कब और कहां देख सकेंगे आप

इस वेब सीरीज की कहानी यंग लोगों के ऐसे ग्रुप के इर्द-गिर्द घूमने वाली है जो कॉन्पिटिटिव एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में दो कोचिंग इंस्टिट्यूट का प्रभाव इस ग्रुप पर पड़ेगा जिसकी वजह से दर्शकों को दोस्ती, प्यार और हार्टब्रेक जैसी चीजें देखने को मिलेंगी। इस वेब सीरीज की कहानी भी कोचिंग इंस्टिट्यूट और बच्चों पर आधारित है जो कॉन्पिटिटिव एग्जाम देने की तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि क्या यह वेब सीरीज कोटा फैक्ट्री को टक्कर दे पाएगी या नहीं। हाल ही में अमेजॉन प्राइम वीडियो के इस वेब सीरीज का एक पोस्टर जारी हुआ है जिसमें अनु कपूर नजर आ रहे हैं। यह पोस्टर बेहद दिलचस्प है जिसमें देखा जा रहा है कि अनु कपूर की उंगलियों में 8 बच्चे रस्सी की मदद से बंधे हुए हैं। इस पोस्टर को देखने के बाद यह साफ पता चल रहा है कि अनु कपूर इन सभी बच्चों को अपने इशारों पर नचाने वाले हैं।

Also Read: Babli Bouncer Release Date: 'बबली बाउंसर' से सामने आया तमन्ना भाटिया का फर्स्ट लुक, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

इस आगामी वेब सीरीज पर बात करते हुए अपर्णा पुरोहित, हेड ऑफ इंडिया ओरिजिनल, अमेजॉन प्राइम वीडियो ने कहा 'क्रैश कोर्स एक कड़वी लेकिन बहुत प्यारी आने वाले समय की कहानी है जो जगह-जगह के ऑडियंस और अलग-अलग एज ग्रुप्स से संबंधित है। हम लोग कभी ना कभी स्टूडेंट रहे हैं और क्रैश कोर्स कुछ ऐसे मोमेंट्स से भरा हुआ है जो हमारे कस्टमर को उनके पुराने दिनों की याद दिलाएगा जब वह भी कभी स्टूडेंट्स थे।' अमेजॉन प्राइम वीडियो की यह वेब सीरीज इस वर्ष 5 अगस्त से स्ट्रीम होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।