लाइव टीवी

'पठान' के लिए शाहरुख खान ने दो साल की कड़ी ट्रेनिंग, ट्रेनर ने बताया एक्टर को कैसे मिली टोन्ड बॉडी

Updated Jul 20, 2022 | 15:57 IST

शाहरुख खान अपनी फिल्म पठान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनके लुक ने फैंस को हैरान कर दिया है और वो बेसब्री से फिल्म रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। उनके ट्रेनर ने अब बताया कि शाहरुख ने टोन्ड बॉडी पाने के लिए दो साल जिम में कड़ी मेहनत की थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Shah Rukh Khan
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान ने फिल्म पठान के लिए दो साल जिम में की कड़ी मेहनत।
  • शाहरुख खान के ट्रेनर ने बताया, एक्टर ने कैसे घटाया वजन।
  • शाहरुख की ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म अगले साल रिलीज होगी लेकिन इस एक्शन- थ्रिलर फिल्म से जुड़ी खबरें सामने आती रहती हैं। फिल्म से शाहरुख का फर्स्ट लुक सामने आया था, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया था। 

शाहरुख खान ने की ये ट्रेनिंग

शाहरुख खान ने फिल्म में अपने लुक के लिए काफी मेहनत की है और उनका ट्रांसफॉर्मेशन इस बात का सबूत है। शाहरुख के ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बात करते हुए सेलिब्रिटी ट्रेनर प्रशांत सुभाष ने बताया कि पठान में किंग खान का लुक अलग है, इसलिए शाहरुख ने काफी वेट लिफ्टिंग की। उन्होंने बताया कि इससे पहले शाहरुख सर्किट ट्रेनिंग और कार्डियो वर्कआउट करते थे, लेकिन अब उन्होंने पहले से ज्यादा स्ट्रेंथ ट्रेनिंग शुरू कर दी है। स्ट्रेंथ ट्रेनिंग ने उनके लुक को बेहतर बनाने में मदद की। 

दो साल की कड़ी मेहनत

प्रशांत सुभाष ने शाहरुख खान की टोन्ड बॉडी के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्होंने दो साल मेहनत की जिसके बाद उन्हें ये बॉडी मिली, जो फैंस पर्दे पर देखेंगे। उनका कहना है कि शाहरुख का लुक पूरी तरह बदल गया है। 

ट्रेनिंग के दौरान लगी थी चोट

शाहरुख खान के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि ट्रेनिंग करते हुए शाहरुख खान चोटिल हो गए थे लेकिन कई असफलताओं का सामना करने के बाद भी वो मजबूती से वापस आए। फिल्म की बात करें तो पठान में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे। फिल्म अगले साल जनवरी महीने में रिलीज होगी। मालूम हो कि  आखिरी बार शाहरुख खान निर्देशक आनंद एल राय की फ‍िल्‍म जीरो में नजर आए थे, जो कि बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।