लाइव टीवी

श्री सत्य साई बाबा बनेंगे अनूप जलोटा, 12 साल की उम्र में हुई पहली मुलाकात

Updated Jan 13, 2021 | 08:43 IST

Anup Jalota Shri Satya Baba: भजन सम्राट अनूप जलोटा का सोशल मीडिया पर लुक वायरल हो रहा है। ये लुक आध्यात्मिक गुरु श्री सत्य साई बाबा की बायोपिक से है।

Loading ...
Shri Satya Baba
मुख्य बातें
  • भजन सम्राट अनूप जलोटा श्री सत्य साई की बायोपिक में नजर आने वाले हैं।
  • भजन सम्राट का फिल्म से फर्स्ट लुक सामने आया है।
  • लुक में अनूप जलोटा बिल्कुल श्री सत्य बाबा की तरह लग रहे हैं।

मुंबई. भजन सम्राट अनूप जलोटा जल्दी ही आध्यात्मिक गुरु श्री सत्य साई बाबा की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। सोशल मीडिया पर अनूप जलोटा का फिल्म से पहला लुक सामने आया है। अनूप जलोटा इसी लुक में फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

अनूप जलोटा ने एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में कहा, 'मैं 55 साल पहले श्री सत्य साई बाबा से मिला था। मेरी उम्र उस वक्त 12 साल थी। उन्होंने मेरे और मेरे पिता के भजन सुनने के बाद हमें आशीर्वाद दिया। 

बकौल अनूप जलोटा, 'मैं उस वक्त लखनऊ में था। उसी के बाद से मैं लगातार बाबजी के संपर्क में था। मेरी उनसे दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु और ऊटी में मुलाकात हुई थी। यही नहीं, मैं कई बार उनसे मिलने पुट्टापर्थी के आश्रम गया था।'


 
कहा- कर पाऊंगा न्याय 
अनूप जलोटा आगे कहते हैं, 'मुझे लगता है कि मैं इस रोल के साथ न्याय कर सकता हूं। मैं सत्य साई बाबा का फॉलोवर रहा हूं। ऐसे में मुझे पता है कि वह किस तरह से बैठते, चलते और बात करते थे।'

अनूप जलोटा आगे कहते हैं, 'वे मुझे छोटे बाबा बुलाते थे। मैं जब इसका कारण पूछता तो वह कहते थे कि एक दिन तुम्हें इस बात का एहसास होगा। मुझे अब इसका एहसास हुआ है।'

22 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म
श्री सत्य बाबा की ये फिल्म 22 जनवरी को थिएटर में रिलीज होगी. ये हिंदी, मराठी, इंग्लिश और तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी। इसके अलावा अनूप जलोटा जसलीन मथारू के साथ भी एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। 

अनूप जलोटा की एक और फोटो वायरल हुई थी। इस फोटो में अनूप जलोटा भगवान श्री कृष्ण के लुक में नजर आए थे। भजन सम्राट ने बताया था कि ये उनकी अपकमिंग फिल्म का लुक है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।