लाइव टीवी

Kareena Kapoor New House: ऐसा है करीना कपूर खान का नया घर, लाइब्रेरी से लेकर नर्सरी तक है शामिल

Updated Jan 13, 2021 | 08:10 IST

एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान जल्द ही अपने नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं। दोनों ने कुछ साल पहले यह घर खरीदा था, जो कि अब बनकर तैयार हो गया है। जानें कैसा होगा सैफीना का नया घर।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kareena Kapoor Khan with Husband Saif Ali Khan
मुख्य बातें
  • जल्द नए घर में शिफ्ट होंगे करीना कपूर और सैफ अली खान।
  • कई साल पहले खरीदा गया घर बनकर हुआ तैयार।
  • जानें कैसा होगा सैफीना का नया घर।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और उनके पति सैफ अली खान जल्द ही दूसरी बार पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। इस बीच दोनों अपने नए घर को तैयार करने में भी बिजी थे। दोनों ने कुछ समय पहले यह घर खरीदा था। सैफ- करीना अभी बांद्रा के फॉर्चून हाईट्स में रहते हैं और उनका नया घर इस घर के नजदीक ही है। इन नई बिल्डिंग में उन्होंने टॉप दो फ्लोर खरीदे थे, जिसमें वो जल्द ही शिफ्ट होंगे। करीना के पिता रणधीर कपूर ने भी इसकी पुष्टि की। 

रणधीर कपूर ने की पुष्टि

रणधीर कपूर ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए यह कंफर्म किया कि करीना- सैफ नए घर में शिफ्ट हो रहे हैं। रणधीर ने कहा, 'हां, वो नए घर में शिफ्ट हो रहे हैं। उसे कुछ साल पहले खरीदा था और अब उसका काम पूरा हो चुका है। वो शिफ्ट हो रहे हैं लेकिन तारीख के बारे में अभी मुझे जानकारी नहीं है।'

ऐसा होगा करीना का नया घर

करीना के इस नए घर को दर्शिनी शाह ने डिजाइन किया है, जिन्होंने उनके फॉर्चून हाईट्स स्थित घर को डिजाइन किया था। जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस के नए घर में बालकनी, नर्सरी, बड़े कमरे और एक बड़ी सी लाइब्रेरी होगी जहां सैफ अपना समय बिता सकेंगे। मालूम हो कि सैफ किताबें पढ़ने के शौकीन हैं।

करीना ने शेयर किया था ये पोस्ट

करीना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए यह कंफर्म किया कि वो जल्द ही अपने नए घर में शिफ्ट होंगी। करीना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की जिसमें उनके साथ करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और मल्लिका भट्ट नजर आ रही हैं। इस फोटो को पोस्ट करते हुए करीना ने लिखा कि वो नई शुरुआत की तरफ बढ़ रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।