लाइव टीवी

VIDEO: फिर एक साथ आए Anurag Kashyap और Taapsee Pannu- 'फिल्म का नाम ही टाइम और टाइम ही नाम है'

Updated Feb 12, 2021 | 16:13 IST

एकता कपूर की कल्ट मूवीज के बैनर तले एक बार फिर अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू एक साथ काम करने जा रहे हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर किए एक वीडियो में इसकी खास झलक देखने को मिली है।

Loading ...
अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू
मुख्य बातें
  • अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू की नई फिल्म का टीजर हुआ रिलीज
  • एकता कपूर की कल्ट मूवीज के बैनर तले बनेगी 'दोबारा'
  • टीजर वीडियो में अनुराग का दिलचस्प डायलॉग- 'फिल्म का नाम ही टाइम है और टाइम ही नाम है'

मुंबई: कंटेंट क्वीन एकता कपूर और निर्देशक अनुराग कश्यप एक साथ उड़ता पंजाब और लुटेरा जैसी पाथ-ब्रेकिंग फिल्में बना चुके हैं और  इस बार अपने नए प्रोजेक्ट 'दोबारा' के लिए दोनों फिर एक साथ आ गए है। फिल्म में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं और अनुराग इस नए युग की थ्रिलर का निर्देशन करेंगे! निर्माताओं ने आज इस आगामी फ़िल्म की झलक साझा करते हुए, एक दिलचस्प टीज़र जारी किया है, जिसमें तापसी और अनुराग दोनों नज़र आ रहे हैं। 

दिलचस्प बात यह है कि, 'दोबारा' का फिल्म निर्माण कल्ट मूवीज़ की ओर से किया जाएगा जोकि एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एक नया डिवीजन है। साथ ही यह फिल्म सुनीर खेतरपाल की एथेना और गौरव बोस की द वर्मिलियन वर्ल्ड प्रोडक्शन द्वारा निर्मित होगी।

कल्ट मूवीज़ के साथ, एकता गैर पारंपरिक और कुछ अलग रोचक कंटेंट लाने की कोशिश कर रही हैं। बालाजी टेलीफिल्म्स का यह नया डिवीज़न उन निर्देशकों और लेखकों के साथ सहयोग करेगा, जो बोल्ड कहानियों को बताने से कतराते नहीं हैं और अनुराग का नाम ऐसे ही डायरेक्टर्स में से एक रहा है। यहां देखें दोबारा फिल्म का टीजर:

फिल्म और सहयोग के बारे में बात करते हुए, एकता कपूर का कहना है, 'मैं रोमांचित हूं कि कल्ट मूवीज़ के तहत पहली फिल्म का निर्देशन अनुराग कर रहे हैं, जिसमें तापसी मुख्य भूमिका है। दोनों में से कोई भी कन्वेंशनल नहीं है और हमेशा सीमाओं के पार जाकर काम किया है।  मैं दुनिया को 2.12 दिखाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं!'

निर्देशक अनुराग कश्यप कहते है, 'दोबारा के साथ हम दर्शकों के लिए एक नई कहानी पेश करना चाहते है और मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं। यह तापसी के साथ मेरी तीसरी फिल्म होगी और इस बार का प्रयास थ्रिलर्स पर एक दिलचस्प नई सोच पेश करने का है।'

तापसी पन्नू का कहना हैं, 'यह अपनी तरह की एक अनोखी थ्रिलर होगी। मैं अब तक अपने करियर में थ्रिलर जॉनर के साथ बहुत खुशकिस्मत रही हूं और मैं हमेशा इस शैली के तहत खुद को आगे बढ़ाने के लिए तैयार रहती हूं। यह इससे कुछ ज्यादा होगी क्योंकि इसे अनुराग जैसे किसी व्यक्ति ने निर्देशित किया है और एकता ने इसका समर्थन किया है। साथ ही यह पहली बार है जब मैं एकता जैसी सुपर महिला के साथ काम कर रही हूं, इसलिए यह निश्चित रूप से एक यादगार अनुभव होगा।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।