लाइव टीवी

राम कपूर-गौतमी से लता सबरवाल-संजीव सेठ तक; प्यार करने वालों के लिए नजीर हैं ये 5 टीवी कपल

Updated Feb 12, 2021 | 17:50 IST

टीवी की दुनिया में ऐसी कई जोड़ियां हैं जो अपने प्यार और खुशहाल शादीशुदा जिंदगी के साथ प्रेमी जोड़ियों के लिए नजीर हैं। आइए जानते हैं ऐसी ही कुछ जोड़ियों के बारे में।

Loading ...
टीवी के सेलेब्रिटी कपल
मुख्य बातें
  • प्यार के अहसास से गुजरे हैं टीवी की दुनिया के कई कपल
  • प्यार करने वालों के लिए उदाहरण हैं ये सेलेब्स
  • राम कपूर-गौतमी से लता सबरवाल-संजीव सेठ तक, ये जोड़ियां बिता रहीं खुशहाल जिंदगी

मुंबई: प्यार एक बेहद खूबसूरत अहसास है और इस अहसास को आम लोगों से लेकर टीवी स्टार्स तक सभी महसूस करते हैं। यहां हम आपके लिए ऐसी ही टीवी की मशहूर जोड़ियों की कुछ प्रेम कहानियां लेकर आए हैं, जो दशकों से एक-दूसरे को जानते हैं और अभी तक एक-दूसरे के साथ हैं। वह समय की कसौटी पर खरे उतरे हैं। इनमें से कुछ हस्तियां भले ही बहुत बड़े स्टार ना हों लेकिन प्यार करने वाले के लिए नजीर जरूर हैं।

1. राम कपूर और गौतमी कपूर:

राम कपूर और गौतमी कपूर सोशल मीडिया की पसंदीदा जोड़ी हैं क्योंकि वे अक्सर मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं। राम को अपने घर एक मंदिर में सह-कलाकार, गौतमी से प्रेम हो गया था और तब से दोनों ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। गौतमी राम कपूर के जीवन की यात्रा में प्रेरणा रही हैं। वह दो बच्चे के माता-पिता हैं।

2. हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान:

हितेन और गौरी की शादी को 16 साल हो चुके हैं और खूबसूरत जुड़वाँ बच्चे हैं - नेवान और कात्या। यह पूछे जाने पर कि उनके सफल और रॉक-सॉलिड रिलेशनशिप का राज़ क्या है, हितेन ने जवाब दिया, 'बात यह है, यदि आपके पास एक परिवार है तो आपको उन्हें समय और सम्मान देना होगा। टचवुड, हम एक ही क्षेत्र में काम करते हैं और गौरी मेरा काम जानती है। वह जानती है कि हमारी नौकरी क्या है। आप एक दूसरे का सम्मान करते हैं और उन्हें जगह देते हैं और ये बुनियादी आवश्यकताएं हैं।'

3. यश और गौरी टोंक:

यह सेलेब दंपति 19 साल से एक साथ है और दोनों की दो प्यारी बेटियों- परी और मैराह हैं। उनके सुखी वैवाहिक जीवन के बारे में, गौरी ने बताया था, 'किसी ने भी एक आदर्श शादी नहीं की है, लेकिन हमारी शादी के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि हम मुद्दों को हल करते हैं और फिर से खुशी के साथ वापस आते हैं।'

दोनों कहीं किसी रोज़ के सेट पर मिले थे। एक दूसरे को जानने के एक महीने के बाद, उन्होंने एक दूसरे के लिए अपने प्यार के दरवाजे खोले।

4. अपूर्वा अग्निहोत्री और शिल्पा:

यह टीवी की क्यूट और शानदार जोड़ी है। अपूर्वा और शिल्पा को एक कॉफी शॉप में पहली मुलाकात के बाद एक दूसरे से प्यार हो गया। उनके दोनों के बेस्ट फ्रेंड रक्षंदा खान ने दोनों के लिए काम किया है। जाहिर है, शिल्पा को उस समय अपूर्वा पर एक बड़ा क्रश था, जब उन्होंने उसे एक कॉफी शॉप में देखा। दोनों ने साल 2013 में शादी कर ली थी।

5. लता सबरवाल और संजीव सेठ:

संजीव सेठ ने अपने जीवन में प्यार के अहसास को दूसरा मौका दिया, जो उन्हें लता सेबरवाल के रूप में अपना लाइफ पार्टनर मिला। 11 साल पुरानी शादी के टूटने के बाद, संजीव ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर लता से मुलाकात की और उन्होंने खाने पर आपस में बात की। संजीव और लता ने जनवरी 2010 में एक दूसरे के साथ अंतरंग संबंध के दौरान शादी कर ली थी और अब तो उनका एक बेटा भी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।