लाइव टीवी

Anushka Sharma की स्विमसूट से लेकर राजकुमार राव-पत्रलेखा की शादी तक, सोशल मीडिया पर इस हफ्ते वायरल हुए ये Photos

Updated Nov 21, 2021 | 19:37 IST

Bollywood Viral Photos of the week: आलिया भट्ट की दोस्त की शादी, राजकुमार राव और पत्रलेखा की वेडिंग से लेकर अराध्या बच्चन के बर्थडे तक। देखिए बी टाउन की इस हफ्ते की वायरल फोटोज...

Loading ...
Anushka Sharma, Raj kumar Rao, Patralekha
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट अपनी खास दोस्त अनुष्का रंजन की शादी में शामिल हुईं थीं।
  • राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहेें हैं।
  • अनुष्का शर्मा ने ग्रीन कलर के स्विमसूट में सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है।

मुंबई. देशभर में वेडिंग सीजन की धूम है। आलिया भट्ट जहां अपनी बेस्ट फ्रंड की शादी में शामिल हुईं। वहीं, राजकुमार राव और पत्रलेखी की शादी की फोटोज इस हफ्ते सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई। अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर टू पीस में फोटो शेयर की है। देखें इस हफ्ते की वायरल फोटोज। 

आलिया भट्ट अपने दोस्त अनुष्का रंजन और आदित्य सील की शादी में शामिल हुई थीं।  इस शादी से आलिया के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं। खासकर संगीत सेरेमनी में आलिया भट्ट बेहद खूबसूरत लग रही हैं। संगीत सेरेमनी में आलिया ने ग्रीन एंड पिंक कॉम्बिनेशन वाला फ्लेयर्ड लहंगा पहना था। ये एक तरह का थ्री-पीस सेट था। इसे फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था। 

राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी 
राजकुमार राव और पत्रलेखा इस हफ्ते शादी के बंधन में बंधे। राजकुमार और पत्रलेखा ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की कई फोटोज शेयर की है। अपनी शादी के दिन राजकुमार राव क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आए थे। वहीं, पत्रलेखा ने लाल रंग की Tule Embroidery साड़ी पहनी थी। एक्ट्रेस ने माथे पर कीमती स्टोन से बने मांग टीके और नथ से अपने लुक को कंप्लीट किया था।  

अनुष्का शर्मा ने स्विमसूट में शेयर की फोटो
अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका के जन्म के बाद पहला फोटोशूट करवाया है। फोटोशूट में अनुष्का शर्मा ग्रीन कलर के स्विमसूट में नजर आ रही हैं। अनुष्का ने निओन ग्रीन मोनोकनी में सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। अनुष्का की ये मोनोकिनी Solid & Striped ब्रांड की है। अनुष्का शर्मा पूल में रिलैक्स करती नजर आ रही हैं। अनुष्का की इस फोटो पर विराट कोहली ने हार्ट इमोजी भी बनाया है।

अराध्या बच्चन का बर्थडे सेलिब्रेशन
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने अपनी बेटी अराध्या बच्चन का मालद्वीप में बर्थडे सेलिब्रेट किया है। ऐश्वर्या राय ने अराध्या बच्चन के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है। ऐश्वर्या राय ने लिखा, 'मेरी परी अराध्या 10 साल की हो गई है। तुम ही मेरी सांस लेने की वजह हो। आराध्या तुम मेरी जिंदगी हो…मेरी आत्मा…मैं तुम्हें बिना शर्त प्यार करती हूं।'  अराध्या बर्थडे के मौके पर फेवरेट गुलाबी कलर के गाउन में नजर आ रही हैं। 

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह एनिवर्सरी सेलिब्रेशन 
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 14 नवंबर को अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मनाई। तीसरी एनिवर्सरी के मौके पर ये कपल उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले में पहुंचा था। दीपवीर ने सोशल मीडिया पर एनिवर्सरी की फोटो शेयर की है। 

फोटो में  रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा दोनों ने हिमालय की फोटो भी शेयर की है। दीपिका पादुकोण ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'ऑल ऑफ माय हार्ट।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।