लाइव टीवी

Anushka Sharma in Adipurush: प्रभास की 'आदिपुरुष' में सीता का रोल निभा सकती हैं अनुष्‍का शर्मा, फैसला जल्‍द

Updated Sep 11, 2020 | 09:21 IST

Anushka Sharma to play Sita in Adipurush: न‍िर्देशक ओम राउत की मेगा बजट फ‍िल्‍म आदिपुरुष के ल‍िए 'सीता' की तलाश लगभग पूरी हो चुकी है। प्रभास स्‍टारर इस फ‍िल्‍म अनुष्‍का शर्मा सीता का रोल न‍िभा सकती हैं।

Loading ...
Anushka Sharma to play Sita
मुख्य बातें
  • तान्‍हाजी फ‍िल्‍म के न‍िर्देशक ओम राउत बना रहे हैं आदिपुरुष
  • बाहुबली स्‍टार प्रभास न‍िभाएंगे मर्यादा पुरुषोत्‍तम भगवान राम का रोल
  • लंकेश रावण के ल‍िए फाइनल क‍िए गए हैं सैफ अली खान

Anushka Sharma to play Sita in Adipurush: साउथ के जाने माने एक्‍टर और बाहुली फेम प्रभास इन दिनों न‍िर्देशक ओम राउत की मेगा बजट फ‍िल्‍म आदिपुरुष को लेकर चर्चा में हैं। इस फ‍िल्‍म में प्रभास भगवान राम का किरदार न‍िभाने जा रहे हैं। खासबात ये है कि बाहुबली की तरह एक बार फ‍िर इस फ‍िल्‍म में उनके अपोजिट होंगी अनुष्‍का। अगर आप अनुष्‍का शेट्टी समझ रहे हैं तो हम आपको साफ कर दें कि ये अनुष्‍का शर्मा हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आदिपुरुष के मेकर्स की 'सीता' के रोल के ल‍िए तलाश लगभग पूरी हो चुकी है। इस फ‍िल्‍म में माता सीता के रोल के लिए बॉलीवुड अदाकारा अनुष्‍का शर्मा मेकर्स की पसंद बनी हैं और जल्‍द ही इस पर कोई फैसला होने वाला है। पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो जल्दी ही अनुष्का शर्मा इस पर साइन कर सकती है।

सैफ निभाएंगे लंकेश का किरदार

मेकर्स ने भगवान राम के साथ साथ रावण के रोल की घोषणा कर दी है। इस फ‍िल्‍म में सैफ अली खान लंकेश का किरदार निभाएंगे। इससे पहले सैफ ओम राउत के न‍िर्देशन में बनी अजय देवगन स्‍टारर 'तान्‍हाजी: द अनसंग वॉरियर' में भी सैफ अली खान निगेटिव किरदार में नजर आए थे और उनका किरदार दर्शकों को खूब पसंद आया था। 

मां बनने वाली हैं अनुष्‍का

जनवरी 2021 में अनुष्का शर्मा मां बनने वाली हैं। कुछ वक्‍त पहले ही उन्‍होंने प्रेग्‍नेंसी अनाउंसमेंट की है। अनुष्का ने पिछले 2 साल से कोई फिल्म साइन नहीं की है। अनुष्का शर्मा आखिरी बार दिसंबर 2018 में आनंद एल राय की फिल्म जीरो में नजर आई थीं। इसमें उनके साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ थीं। वहीं आदिपुरुष जनवरी के बाद फ्लोर पर जाएगी। अनुष्‍का जब तक शूटिंग के लिए तैयार होंगी, तब तक राम और रावण के सीन फ‍िल्‍माए जाएंगे। 

12 साल पहले अनुष्का शर्मा ने किया था डेब्यू

अनुष्का शर्मा ने साल 2008 में फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें वो शाहरुख खान के साथ नजर आईं। फिल्म दर्शकों को पसंद आई और अनुष्का ने अपनी दमदार एक्टिंग से पहली फिल्म से पहचान बना ली। अब तक अनुष्का शर्मा ने कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें बैंड बाजा बारात, जब तक है जान, दिल धड़कने दो, एनएच 10, सुईं धागा, सुल्तान, पीके और संजू जैसी फिल्में शामिल हैं। आज उनकी गिनती फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में होती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।