लाइव टीवी

दिल टूटने पर Himanshi Khurana ने शेयर की शायरी, क्या Asim Riaz के साथ खत्म हो गया है रिश्ता?

Updated Sep 11, 2020 | 09:33 IST

Asim Riaz and Himanshi Khurana Relationship: बिग बॉस-13 कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना की सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर लगता है कि उनका आसिम रियाज के साथ रिश्ता टूटने की कगार पर आ पहुंचा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
हिमांशी खुराना और आसिम रियाज
मुख्य बातें
  • मन की उदासी बताते हुए हिमांशी खुराना ने शेयर किए कई पोस्ट
  • आसिम रियाज के साथ एक्ट्रेस के ब्रेकअप की लग रहीं अटकलें
  • इंस्टाग्राम स्टोरी और सोशल मीडिया पोस्ट से मिल रहे संकेत

मुंबई: बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और मशहूर पंजाबी एक्ट्रेश हिमांशी खुराना ने अपने एक शूट के लिए कुछ दिनों पहले गोवा की यात्रा की थी। अभिनेत्री ने कुछ समय निकालकर समुद्र तट पर समय बिताया। बहुत सारे लोगों के लिए यह सुकून देने का एक शानदार तरीका है, लेकिन इस दौरान जो फैंस की नजर में आया, वह है हिमांशी खुराना की दिल तोड़ने वाली शायरी, जो उनकी खूबसूरत तस्वीरों के साथ इंस्टाग्राम स्टोरी में नजर आ रही है।

क्या ये 'शायरी' उनके और आसिम रियाज़ के बीच संभावित ब्रेकअप की ओर इशारा कर रही हैं? हिमांशी खुराना ने अपने गाने का एक वीडियो शेयर किया- 'आय विल नेवर लव अगेन (मैं दोबारा कभी प्यार नहीं करूंगी)'। बाद में उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कविताओं की एक सीरीज शेयर की और लिखा- 'चुप हूं मगर कमजोर नहीं।' 'हम जानते थे टूटेगा मगर वादा हसीन था।'

बाद में, हिमांशी ने दुख भरे शब्दों में एक और पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया, 'सब बदल गए, अपना भी हक बनता है।' इसके बाद एक स्टोरी में उन्होंने लिखा, 'सब ज्ञान देते हैं, तुम साथ देना।'

गौरतलब है कि आसिम रियाज और हिमांशी खुराना को हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो में एक साथ देखा गया था। इससे पहले आसिम के फैंस ने हिमांशी को उनसे दूर रहने की चेतावनी दी थी और कहा था कि उन्होंने जीवन में जो कुछ भी हासिल किया है वह सब आसिम रियाज़ की वजह से है।

पंजाबी एक्ट्रेस ने फैंस को जवाब दिया और कहा कि वे आसिम को तनाव न दें, क्योंकि उसके पास पहले ही बहुत सारी परेशानियां हैं। आखिर में, हिमांशी ने कहा कि वह कभी भी आसिम रियाज के साथ काम नहीं करेगी, और यदि फैंस चाहते हैं, तो वह उनकी जिंदगी से भी चली जाएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।