लाइव टीवी

Apharan 2: अपहरण 2 का ट्रेलर रिलीज, जानें कब और कहां देख सकेंगे खूनखराबे और ठहाके से भरी ये सीरीज

Updated May 20, 2022 | 07:49 IST

लोकप्रिय वेब सीरीज 'अपहरण' के मेकर्स ने दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। एकता आर कपूर की 'अपहरण 2' में अरुणोदय सिंह उर्फ रुद्र श्रीवास्तव के किरदार में नजर आएंगे।

Loading ...
Apharan 2 Trailer

Apharan 2 Trailer: लोकप्रिय वेब सीरीज 'अपहरण' के मेकर्स ने दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। एकता आर कपूर की 'अपहरण 2' में अरुणोदय सिंह रुद्र श्रीवास्तव का किरदार निभाने वाले हैं जो हरिद्वार के घाटों से लेकर सर्बिया के बफीर्ले इलाकों में एक मिशन पर जाएगा। ट्रेलर में अदाकारा निधि सिंह को रंजना श्रीवास्तव के रूप में भी दिखाया गया है, जो रुद्र की पत्नी की भूमिका निभाती है और नशे की लत से जूझ रही है। वहीं गिलौरी के रोल में स्नेहिल दीक्षित मेहरा और सत्यनारायण दुबे के रूप में सानंद वर्मा भी अहम भूमिका निभाने वाले हैं। 

ट्रेलर में अपहरण की एक कहानी नजर आती है जिसका जिम्मा अरुणोदय सिंह को मिलता है। इस बीच खूबनराबा होता है। हालांकि इस खूनखराबे के बीच हंसी के ठहाके भी खूब लगते हैं। पूरा ट्रेलर आपको बांधे रखता है और वेबसीरीज देखने के लिए उत्साहित करता है। संतोष सिंह द्वारा निर्देशित 'अपहरण 2' 24 मई से ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) पर स्ट्रीमिंग होगी। 

इस वेबसीरीज का पहला सीजन भी काफी मजेदार था जिसमें गाजियाबाद में शादी के मंडप से एक दुल्हन का अरुणोदय सिंह ने किडनैप किया था और पूरी सीरीज में इसी किडनैपिंग को सुलझाने को दिखाया गया था। पहले सीजन में ऋषिकेश और हरिद्वार को दिखाया गया था। नये सीजन की कहानी देश से परदेस तक पहुंची है। यूट्यूब पर ट्रेलर को काफी अच्छा रेस्पांस मिल रहा है।  

रंजना की भूमिका निभाने के बारे में बात करते हुए निधि सिंह ने कहा कि मेरा किरदार रंजना इस सीजन में खुद को मुसीबत की दुनिया में पाता है। उसका पति रुद्र उसकी मदद करने के लिए हर हद पार कर जाएगा। 

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए स्नेहिल उर्फ गिलौरी ने कहा कि पहले सीजन में एक रचनात्मक निर्देशक होने से लेकर दूसरे सीजन में इस तरह की मजेदार, विचित्र लेकिन महत्वपूर्ण भूमिका निभाने तक, यह मेरे लिए एक परम आनंददायक रहा है। गिलौरी का किरदार निभाना मस्तीभरा था। मेरा किरदार बहुत ही मजाकिया है जो शो के मनोरंजन में इजाफा करता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।