लाइव टीवी

Celebs become Parents this year: 2022 में ये सितारे बने माता-पिता, इन सेलेब्स के घर भी गूंजने वाली है किलकारी

Updated May 20, 2022 | 08:10 IST

मनोरंजन उद्योग में कुछ हस्तियों के लिए वर्ष 2022 की शुरूआत अच्छी रही है। इस साल कई सितारे माता पिता बने तो कुछ के घर जल्द किलकारी गूंजने वाली है।

Loading ...
Celebs become Parents this year
मुख्य बातें
  • 2022 में साउथ फिल्म एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू माता-पिता बने।
  • भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया माता-पिता होने के हर पल को इंज्वॉय कर रहे हैं।
  • आखिरी बार टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' में नजर आ चुकीं पूजा बनर्जी मां बन गई हैं।

मनोरंजन उद्योग में कुछ हस्तियों के लिए वर्ष 2022 की शुरूआत अच्छी रही है। इस साल कई सितारे माता पिता बने तो कुछ के घर जल्द किलकारी गूंजने वाली है। कहने की जरूरत नहीं है कि सितारों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था क्योंकि वे पहले से ही अपने नन्हे-मुन्नों बच्चे का दुनिया में स्वागत कर चुके हैं और कुछ लोग दुनिया में अपना पहला कदम रखने के लिए अपने लकी चार्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू

2022 में साउथ फिल्म एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू माता-पिता बने। अभिनेत्री अभी फिल्म उद्योग में काम नहीं कर रही है क्योंकि एक बच्चे को जन्म देने के बाद वह पूरी तरह से मातृत्व का आनंद लेना चाहती है।

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया माता-पिता होने के हर पल को इंज्वॉय कर रहे हैं। दंपति ने अपने बेटे का एक महीने पहले ही स्वागत किया है। भारती ने जन्म देने के कुछ दिनों बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी। उन्होंने तस्वीरों के साथ लिखा था कि वह अपने बच्चे के साथ बहुत अच्छा समय बिता रही हैं।



पूजा बनर्जी

आखिरी बार टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' में नजर आ चुकीं पूजा बनर्जी मां बन गई हैं। उन्होंने एक बहुत ही प्यारी नन्ही परी को जन्म दिया है।

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक का बेबी बंप क्रिसमस पर इस कपल ने शेयर की तस्वीरों में नजर आ रहा था। वे अपने दूसरे बच्चे के स्वागत के लिए लगभग तैयार हैं।

सोनम कपूर आहूजा और आनंद आहूजा

बॉलीवुड की फैशन आइकन सोनम कपूर अपने बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने अपनी प्रग्नेंसी की खबर इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस के साथ सांझा की थी।

प्रियंका चोपड़ा जोनस और निक जोनस

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा माता-पिता बन गए हैं। इस महीने, उन्होंने सरोगेट के माध्यम से अपनी बच्ची का स्वागत किया। चोपड़ा और जोनस इस खबर से बहुत खुश थे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कहा कि यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता का अनुरोध करते हैं ताकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित कर सकें।



हेजल कीच और युवराज सिंह

मॉडल हेजल कीच और उनके क्रिकेटर पति युवराज सिंह ने अपने परिवार में एक बच्चे का स्वागत किया। दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने प्रशंसकों के साथ खुशखबरी साझा की। युवी और हेजल ने यह भी अनुरोध किया कि प्रशंसक और मीडिया उनकी निजता का सम्मान करें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।