लाइव टीवी

April Movie Releases: अप्रैल में होगा नॉनस्टॉप एंटरटेनमेंट, रिलीज होंगी दसवीं से लेकर जर्सी और हीरोपंती जैसी फिल्में

Updated Apr 01, 2022 | 07:15 IST

Upcoming Movie Releases in April 2022: कोरोना वायरस का खतरा कम हो गया है और सिनेमाघरों में पर लगी पाबंदियां भी हट चुकी हैं। ऐसे में बॉक्स ऑफिस एक बार फिर नॉन स्टॉप मनोरंजन के लिए पूरी तरह तैयार हो चुके हैं।

Loading ...
Upcoming Movie Releases in April 2022
मुख्य बातें
  • फिल्म दसवीं 7 अप्रैल को ओटीटी पर ही रिलीज होगी। 
  • सनी कौशल अपनी दूसरी फिल्म हुड़दंग के लिए तैयार हैं।
  • शाहिद कपूर की जर्सी 14 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।

Upcoming Movie Releases in April 2022: कोरोना वायरस का खतरा कम हो गया है और सिनेमाघरों में पर लगी पाबंदियां भी हट चुकी हैं। ऐसे में बॉक्स ऑफिस एक बार फिर नॉन स्टॉप मनोरंजन के लिए पूरी तरह तैयार हो चुके हैं। लंबे समय से रिलीज की राह देख रही फिल्में अब दर्शकों के बीच आने लगी हैं। मार्च में जहां राधे श्याम, बच्चन पांडे जैसी फिल्में रिलीज हुईं वहीं अप्रैल के महीने में कई शानदान फिल्में मनोरंजन करने आ रही हैं। आइये जानते हैं कौन कौन सी फिल्में अप्रैल के महीने में आने वाली हैं।

अटैक- 1 अप्रैल 

बॉलीवुड के एक्शन हीरो में लिस्ट में गिने जाने वाले अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक एक अप्रैल को रिलीज हो रही है। लक्ष्य राज आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जैक्लीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में हैं। इस फिल्म की घोषणा कोरोना काल से पहले हुई थी लेकिन कोविड के चलते इसकी रिलीज में देरी हुई। 

कौन प्रवीण तांबे- 01 अप्रैल

क्रिकेटर प्रवीण तांबे की बायोपिक भी स्क्रीन पर आने वाली है। जानें कब और कहां रिलीज होगी 'कौन प्रवीण तांबे'। इस फिल्म में श्रेयस तलपड़े क्रिकेटर प्रवीण तांबे का किरदार निभा रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर आया जिसमें उनका दमदार अंदाज देखने को मिला है। ट्रेलर वाकई दिल छू लेने वाला है। ये फिल्म 1 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। 'कौन प्रवीण तांबे' फिल्म का निर्देशक जयप्रदा देसाई ने किया है।

दसवीं- 7 अप्रैल 

जूनियर बच्चन जल्द ही फिल्म दसवीं में नजर आने वाले हैं। फिल्म में अभिषेक बच्चन के अलावा यामी गौतम और निमरत कौर हैं। ये एक सोशल कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म में अभिषेक बच्चन एक भ्रष्ट नेता के रोल में होंगे वहीं यामी गौतम पुलिसवाली बनी हैं। फिल्म दसवीं 7 अप्रैल को ओटीटी पर ही रिलीज होगी। इस फिल्म को दर्शक नेटफ्लिक्स पर देख पाएंगे। निमरत फिल्म में बिमला देवी नाम का कैरेक्टर कर रही हैं। वहीं अभिषेक बच्चन के किरदार का नाम गंगा राम चौधरी है। यामी आईपीएस ऑफिसर ज्योति देसवाल बनी हैं। 

हुड़दंग- 08 अप्रैल

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के भाई सनी कौशल अपनी दूसरी फिल्म हुड़दंग के लिए तैयार हैं। निखिल नागेश भाट के निर्देशन में बनी यह फिल्म 8 अप्रैल को आने वाली है। फिल्म में उनके साथ नुसरत भारूचा और विजय वर्मा नजर आने वाले हैं।

जर्सी- 14 अप्रैल

शाहिद कपूर की जर्सी 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का ट्रेलर बीते साल नवंबर में रिलीज हुआ था जिसे काफी अच्छा रेस्पांस मिला था। शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की यह फिल्म तेलुगु फिल्म जर्सी की हिंदी रीमेक है। वर्ष 2019 में जब तेलुगू फिल्म जर्सी रिलीज हुई थी तब इसे साउथ में काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर का किरदार निभाते हुए दिखेंगे। इन दोनों सितारों के साथ इस फिल्म में पंकज कपूर को भी फीचर किया गया है। 

Also Read: टाइगर श्रॉफ के सी फेसिंग घर में है ओपन जिम और डांस स्टूडियो, 31 करोड़ है कीमत!

रनवे 34- 29 अप्रैल

अमिताभ बच्चन अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 में नजर आने वाले हैं।  इस फिल्म के जरिए अजय देवगन डायरेक्शन में भी डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म का नाम पहले मेडे रखा गया था और फिर नाम बदलकर रनवे 34 कर दिया। अमिताभ बच्चन की यह फिल्म 29 अप्रैल की रिलीज होने वाली है। 

हीरोपंती 2- 29 अप्रैल

टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 इस साल ईद के मौके पर 29 अप्रैल को रिलीज होगी। खास बात ये है कि इस द‍िन अजय देवगन और अमिताभ बच्‍चन स्‍टारर 'रनवे 34' रिलीज हो रही है। अपने एक्‍शन से टाइगर अजय देवगन और अमिताभ बच्‍चन जैसे दिग्‍गजों को जबरदस्‍त टक्‍कर देने वाले हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।