लाइव टीवी

पहचाना कौन: बचपन में ही पॉपुलर हो चुका था बॉलीवुड का ये स्टार, आज है नवाबों के घर का दामाद

Updated Apr 01, 2022 | 06:51 IST

क्या इस क्यूट से फेस वाले बच्चे को आपने पहचाना, कम उम्र में ही इस एक्टर ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली थी। वैसे ये सबसे पहले अजय देवगन के बचपन का किरदार निभाकर फेमस हुए थे। और अब ये नवाबों के परिवार के दामाद हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kunal Kemmu
मुख्य बातें
  • पटौदी परिवार के दामाद कुणाल खेमू ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर शुरू की थी एक्टिंग करियर
  • सोहा अली खान संग कुणाल खेमू ने की थी अनोखी शादी, ना हुए सात फेरे और ना निकाह
  • राजा हिन्दुस्तानी फिल्म में आमिर खान संग पहली बार दिखे थे कुणाल खेमू

Kunal Kemmu Bollywood Journey: बॉलीवुड के बहुत से ऐसे स्टार है जो अपने बचपन से ही बॉलीवुड में अभिनय करते हुए आ रहे हैं। जिनमें कुणाल खेमू का नाम भी शामिल है। आपको बता दें कि, कुणाल खेमू का जन्म कश्मीरी पंडित रवि के घर में हुआ था। कुणाल खेमू के पिता भी अभिनेता हैं इसलिए कुणाल खेमू ने भी अपने करियर की शुरूआत फिल्म इंडस्ट्री से ही शुरू कर दी थी। कुणाल बचपन से ही कलाकारी करते आए हैं। उन्होंने बाल कलाकार के रूप में ही इंडस्ट्री में अपना काम शुरू किया था।

सबसे पहली बार कुणाल आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'राजा हिन्दुस्तानी' में एक बाल कलाकार के रूप में नजर आए थे। दर्शकों ने इस फिल्म में उनके अभिनय को काफी पसंद किया था। इसके बाद उन्होंने बहुत सी फिल्मों में काम किया है। वह जख्म, भाई, हम हैं राही प्यार के कलयुग जैसी कई फिल्मों में भी कुणाल खेमू ने काम किया है। वहीं इसके बाद उन्होंने गोलमाल 3 में भी काम किया है। 

बॉलीवुड में डेब्यू

चांदनी-नगीना से अंजू-मंजू तक, श्रीदेवी के ये 10 किरदार रहे खूब पॉपुलर

कुणाल खेमू ने साल 2005 में आई फिल्म 'कलयुग' से बतौर लीड रोल के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। कुनाल खेमू ने नवाबों के खानदान में शादी रचाई है। वो नवाबी खानदान कोई और नहीं ब्लकि सैफ अली खान का है। ऐक्टर कुनाल खेमू ने सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान के साथ शादी रचाई।

'धूम गर्ल' रिमी सेन का हुआ गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

दोनों की जोड़ी हैपिली मैरिड कपल में गिनी जाती है। कुणाल और सोहा की शादी  2016 में हुई थी। दोनों की एक बेटी भी है। सोहा, कुणाल से उम्र ने 5 साल बड़ी है। सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने भी स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी रचाई।

कोर्ट मैरिज

सोहा मुस्लिम धर्म को मानती हैं और कुणाल हिंदू धर्म के हैं लिहाजा इन दोनों की शादी भी सैफ और करीना की तरह हुई। ना तो सात फेरे हुए और ना ही निकाह हुआ। दोनोें ने सरकारी कागज पर साइन कर एक दूसरे को अपना बनाया। शादी का माहौल बना रहे इसलिए दोनों ने एक दूसरे को वरमाला और अंगूठी पहनाई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।