लाइव टीवी

एआर रहमान की बेटी खातिजा रहमान ने की सगाई, तस्वीर शेयर कर बताया कौन है होना वाले शौहर रियासदीन शेख मोहम्मद

Updated Jan 03, 2022 | 06:52 IST

मशहूर बॉलीवुड सिंगर एआर रहमान की बेटी खातिजा रहमान ने हाल ही में सगाई कर ली है जिसकी जानकारी देते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Khatija Rahman And Riyasdeen Shaik Mohamed
मुख्य बातें
  • सिंगर एआर रहमान की बेटी खातिजा रहमान ने की सगाई।
  • खातिजा ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर दी जानकारी।
  • खातिजा ने अपने होने वाले शैहर के बारे में भी बताया।

मशहूर बॉलीवुड सिंगर एआर रहमान की बेटी खातिजा रहमान ने नए साल के मौके पर फैंस को यह खुशखबरी दी कि उन्होंने सगाई कर ली है। खातिजा ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी देते हुए अपने मंगेतर के बारे में भी बताया। वहीं खातिजा के पिता एआर रहमान ने बेटी के पोस्ट को इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया। 

खातिजा ने दी जानकारी

खातिजा ने सोशल मीडिया पर अपनी और अपने मंगेतर रियासदीन शेख मोहम्मद की तस्वीर शेयर की। इसमें खातिजा पिंक कलर के कपड़ों में नजर आ रही हैं और इसके साथ उन्होंने मैचिंग मास्क लगाया हुआ है। साथ ही उन्होंने रियासदीन की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो पोस्ट की। इस पोस्ट के जरिए बताया कि उन्होंने 29 दिसंबर, 2021 को अपने जन्मदिन के मौके पर रियासदीन शेख मोहम्मद संग सगाई कर ली है जिसमें परिवार के और करीबी लोग ही शामिल हुए थे। 

Also Read: इस गुरू के कहने पर एआर रहमान ने अपनाया था इस्लाम

कौन हैं रियासदीन?

खातिजा ने इस पोस्ट में ही अपने होने वाले शौहर रियासदीन शेख मोहम्मद के बारे में भी बताया। उनके मुताबिक रियासदीन बिजनेसमैन और ऑडियो इंजीनियर हैं। 

पिछले साल चर्चा में आईं थीं खातिजा

इससे पहले भी खातिजा चर्चा में आ चुकी हैं। दरअसल पिछले साल राइटर तस्लीमा नसरीन ने ट्वीट कर लिखा था, 'मुझे ए आर रहमान का संगीत बेहद पसंद है। लेकिन जब भी मैं उनकी बेटी को देखती हूं तो मेरा दम घुटने लगता है। यह जानकर निराशा होती है कि एक सांस्कृतिक परिवार में पढ़ी- लिखी महिलाओं का भी बहुत आसानी से ब्रेनवॉश किया जा सकता है।' इसपर रिएक्ट करते हुए खातिजा ने कहा था कि यह खुद उनकी पसंद है कि वो क्या पहनना चाहती हैं।

Also Read: 'दिलीप कुमार' है एआर रहमान का असली नाम, पिता की मौत के बाद कबूल किया इस्लाम

रहमान भी आ चुके हैं निशाने पर 

मालूम हो कि खातिजा हमेशा बुर्का पहनकर रखती हैं और अपना चेहरा नहीं दिखाती हैं। सोशल मीडिया शेयर की गई सभी तस्वीरों में वो बुर्के में ही नजर आती हैं। इसके लिए उनके पिता को भी सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा चुका है जिसपर रहमान ने कहा था कि उनके परिवार की महिलाओं को अपनी पसंद के कपड़े पहनने की आजादी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।