लाइव टीवी

Giorgia Andriani: अरबाज की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया का हॉट वीडियो वायरल, नारंगी रंग की बिकिनी पहन पूल में लगाई आग

Updated Apr 03, 2021 | 07:59 IST

Giorgia Andriani Bikini Video: अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी आये दिन अपने सोशल मीडिया पर ग्लैमरस तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती है।

Loading ...
Giorgia Andriani

Giorgia Andriani Bikini Video Viral: अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी आये दिन अपने सोशल मीडिया पर ग्लैमरस तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती है। इस बार भी जॉर्जिया ने एक और वीडियो अपने सोशल मीडिया पर अपलोड किया है, जिसमे वो सिवमिंग पूल में स्विम करते हुए नज़र आ रही है।

जॉर्जिया अभी फ़िलहाल इटली में अपने परिवार के साथ है और वह से अभिनेत्री अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया के जारिए अपनी दिन चर्या शेयर करती रहती है। इस वीडियो में जॉर्जिया नारंगी रंग की बिकिनी में स्विम करते हुए देखी जा सकती है, सिर्फ जॉर्जिया ही नहीं बल्कि इस गर्मी के मौसम में बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपने बिकिनी लुक में तस्वीर और वीडियो शेयर करते रहते है।

जॉर्जिया एंड्रियानी के इस वीडियो को अब तक 21 हज़ार से ज्यादा लोगो ने देखा है और इसके साथ जॉर्जिया ने कैप्शन में बैकग्राउंड में चल रहे गाने को पहचान ने के लिए अपने फैंस से कहा है। आपको बता दे की इस गाना का नाम है "सपोरे दी सेल" जोकि १९६३ में सबसे बड़ा हिट सॉन्ग रहा और इस गाने को  इतालियन सिंगर गिनो पाओली ने रिकॉर्ड किया था।  

जॉर्जिया एंड्रियानी बॉलीवुड में "वेलकम टू बजरंजपुर" से डेब्यू करने वाली है। जॉर्जिया वेब सीरीज "कैरोलिन एंड कामाक्षी" से अपनी एक्टिंग डेब्यू कि है, जिसके बाद वे सिंगर मीका सिंह के साथ "रूप तेरा मस्तना" म्यूजिक एल्बम में नज़र आयी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।