लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में आएगा नया मोड़, लौट आएगा सम्राट- सई कराएगी पुलकित और देवयानी की शादी !

Updated Apr 03, 2021 | 09:03 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के नए एपिसोड में दो अहम ट्व‍िस्‍ट देखने को मिलेंगे। ये ट्व‍िस्‍ट काफी मजेदार होंगे।

Loading ...
Pakhi and Samrat
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में के नए एपिसोड में दो अहम ट्व‍िस्‍ट देखने को मिलेंगे।
  • इस सीरियल में इस समय होली सीक्‍वेंस चल रहा है। पूरा चव्‍हाण परिवार रंगा है!
  • विराट और सई को करीब आता देख पाखी (ऐश्‍वर्या शर्मा) परेशान होती है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के नए एपिसोड में दो अहम ट्व‍िस्‍ट देखने को मिलेंगे। ये ट्व‍िस्‍ट काफी मजेदार होंगे। इनकी जानकारी कलाकारों के इंस्‍टाग्राम से लगी है। इस सीरियल में इस समय होली सीक्‍वेंस चल रहा है। होली के रंग में पूरा चव्‍हाण परिवार रंगा है और सब भांग के नशे में चूर हैं। इसी नशे में विराट चव्‍हाण (नील भट्ट) सई जोशी (आयशा सिंह) से अपने दिल की बात कहने की कोशिश कर रहा है। वहीं विराट और सई को करीब आता देख पाखी (ऐश्‍वर्या शर्मा) परेशान होती है।

पाखी विराट से प्‍यार करती थी लेकिन उसकी शादी विराट के भाई सम्राट से हो गई थी। शादी की पहली रात ही सम्राट को पाखी और विराट के र‍िलेशन की बात पता चल जाती है और वह सेना की नौकरी पर वापस चला जाता है। वहां से उसके मिसिंग होने की खबर आती है।

नया ट्व‍िस्‍ट सम्राट की वापसी का हो सकता है और हम इस बात को दावे के साथ इसलिए कह रहे हैं क्‍योंकि ऐश्‍वर्या शर्मा यानि पाखी ने अपने इंस्‍टाग्राम पर होली सीक्‍वेंसी की तस्‍वीरें शेयर की हैं जिसमें सम्राट का रोल प्‍ले करने वाला कलाकार भी कुर्ता पायजामा में नजर आ रहा है। वह एक दूसरे को रंग लगा रहे हैं।

सई कराएगी पुलकित और देवयानी की शादी

दूसरा ट्व‍िस्‍ट ये होगा कि सई पुलकित और देवयानी की शादी चुपके से एक मंदिर में कराएगी जिसके खिलाफ पूरा परिवार है। परिवार भांग के नशे में चूर है और इसी का फायदा उठाकर सई देवयानी को लेकर मंदिर चली जाएगी। वहां पहले से मौजूद पुलकित से उसकी शादी होगी। भनक लगते ही पूरा चव्‍हाण परिवार मंदिर पहुंचेगा ल‍ेकिन सई अपने मकसद में कामयाब हो जाएगी।  सई विराट को भवानी चव्‍हाण और उसके पिता का पूरा सच बता देगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।