लाइव टीवी

सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वॉरंट जारी, चार साल पुराने मामले में लखनऊ कोर्ट ने दिया गिरफ्तारी का आदेश

Updated Aug 23, 2022 | 14:39 IST

साल 2018 के एक मामले में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वॉरंट जारी किया गया है। लखनऊ की एसीजेएम कोर्ट ने सपना को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है।

Loading ...
Sapna Choudhary
मुख्य बातें
  • हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वॉरंट जारी।
  • साल 2018 के मामले में लखनऊ कोर्ट ने जारी किया आदेश।
  • जानें क्या है ये पूरा मामला।

हरियाणवी की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वॉरंट जारी किया गया है। पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी के खिलाफ ये वॉरंट साल 2018 के एक केस में जारी किया गया है। साल 2018 में उन्होंने एक इवेंट के लिए मेकर्स से एडवांस फीस ली थी, जिसके सभी टिकट बिक गए थे लेकिन सपना वहां परफॉर्म करने नहीं पहुंचीं। 

चार साल पुराना है मामला

सपना चौधरी को जिस मामले में गिरफ्तार करने के आदेश दिए गए हैं। सपना द्वारा फीस लेकर भी इवेंट में नहीं पहुंचने से नाराज ऑर्गनाइजर्स ने इससे मामले को कोर्ट में खींच लिया और अब सपना को लखनऊ की ACJM कोर्ट में पेश होना पड़ेगा। जानकारी के मुताबिक यह मामला 13 अक्टूबर 2018 का है। इस मामले में अभी अधिक जानकारी सामने नहीं आई है। मालूम हो कि यह पहली बार नहीं है जब सपना पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है।

Also Read: Sapna Choudhary के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया केस, हरियाणवी डांसर पर 4 करोड़ की धोखेबाजी का आरोप

पिछले साल भी दर्ज हुआ था केस

पिछले साल फरवरी महीने में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया था। एक सेलिब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी जो सपना को मैनेज कर रही थीं ने सपना के अलावा उनकी और भाई के खिलाफ विश्वासघात, साजिश, धोखाधड़ी और धन की हेराफेरी का इल्जाम लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई थी।

FIR में की गई ये शिकायत 

सपना के खिलाफ दर्ज करवाई गई FIR में दावा किया गया कि उन्होंने एक कलाकार प्रबंधन समझौता तोड़ा है, जिसमें यह स्पष्ट किया गया था कि वह किसी अन्य कंपनी के साथ काम नहीं करेगी और न ही किसी अन्य कंपनी में शामिल होंगी, और न ही किसी ग्राहक के साथ प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष संपर्क होगा। प्राथमिकी में कहा गया है कि सपना ने समझौते का उल्लंघन किया और अनुबंध की शर्तों के खिलाफ व्यावसायिक गतिविधियां कीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।