लाइव टीवी

खतरों के खिलाड़ी 12 के सितारों ने की जमकर पार्टी, राजीव और निशांत ने शेयर कीं शो से जुड़ी यादें

Updated Aug 23, 2022 | 14:24 IST

Khatron Ke Khiladi 12 contestants Party: अब हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 12 के कंटेस्टेंट्स का री-यूनियन देखने को मिला। निशांत भट्ट, राजीव अदातिया, सृति झा और तुषार कालिया को एक साथ पार्टी करने के बाद वेन्यू से बाहर निकलते देखा गया।

Loading ...

Khatron Ke Khiladi 12 contestants Party: कलर्स टीवी का शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' सुर्खियों में बना हुआ है। शो के कंटेस्टेंट्स जी तोड़ मेहनत करके गेम को आगे बढ़ा रहे हैं और फिनाले की ओर बढ़ रहे हैं। जैसे-जैसे फिनाले नजदीक आ रहा है, खतरों का स्तर बढ़ता जा रहा है और खिलाड़ियों पर कहर बरप रहा है। अब हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 12 के कंटेस्टेंट्स का री-यूनियन देखने को मिला। खतरों के खिलाड़ी के स्टार्स निशांत भट्ट, राजीव अदातिया, सृति झा और तुषार कालिया को एक साथ पार्टी करने के बाद वैन्यू से बाहर निकलते देखा गया। उन्होंने मीडिया के लिए पोज दिए और यहां तक कि एक मजेदार बातचीत भी की। निशांत, सृति और राजीव ने खतरों के खिलाड़ी 12 की कुछ यादें भी शेयर कीं। 

पढ़ें - इस TV सीरियल से सोनाली फोगाट को मिली थी पॉपुलैरिटी, बिग बॉस के दौरान एक्टर संग हुए थे लिंकअप के चर्चे

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।