लाइव टीवी

मुन्ना भाई-3 के लिए डायरेक्टर के पीछे पड़े 'सर्किट' अरशद वारसी, क्या फिल्म बनाएंगे राजकुमार हिरानी?

Updated Dec 04, 2020 | 18:09 IST

Munnai Bhai 3: मुन्ना भाई एमबीबीएस और लगे रहो मुन्ना भाई में संजय दत्त के साथ सर्किट का किरदार निभाने वाले अरशद वारसी का कहना है कि वह फिल्म के तीसरे पार्ट के लिए लगातार राजकुमार हिरानी के पीछे लगे हुए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस का एक सीन
मुख्य बातें
  • अरशद वारसी ने एक हालिया इंटरव्यू में की 'मुन्ना भाई-3' पर बात
  • संजय दत्त के साथ निभाया था सर्किट का किरदार
  • बोले- तीसरी फिल्म के लिए राजकुमार हिराने के पीछे पड़ा हूं

मुंबई: राजकुमार हिरानी की कॉमेडी-ड्रामा मुन्ना भाई एमबीबीएस, संजय दत्त, अरशद वारसी, बोमन ईरानी, ​​सुनील दत्त, और ग्रेसी सिंह द्वारा अभिनीत 2003 में बॉलीवुड में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली फिल्मों में से एक साबित हुई थी। प्रमुख किरदार मुन्ना और सर्किट दर्शकों के पसंदीदा साबित हुए थे और आज भी बने हुए हैं।

फिल्म की महत्वपूर्ण व्यावसायिक सफलता के बाद दूसरा हिस्सा 'लगे रहो मुन्ना भाई' के रूप में सामने आया, जिसे 2006 में रिलीज़ किया गया था। हालांकि, दोनों फिल्मों के रिलीज हुए अब एक दशक से अधिक समय हो गया है। कुछ दर्शकों के बीच कई बार यह उत्सुकता देखने को मिलती है कि उन्हें फिल्म का अगला भाग देखने को मिलेगा या नहीं।

इस बारे में एक अपडेट शेयर करते हुए, ​​सर्किट की भूमिका निभाने वाले अरशद ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलकर बात करते हुए अपनी भड़ास निकाली। अरशद ने कहा कि अगली फिल्म मुन्ना भाई 3 बनने की कोई संभावना नहीं दिख रही है। अभिनेता ने बताया कि वह फिल्म को लेकर निर्माता राजकुमार हिरानी के पीछे पड़े हुए है, लेकिन अब तक कुछ भी काम नहीं आया है।

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए, अरशद ने कहा, 'कुछ भी नहीं हो रहा है। मुझे लगता है कि आप सभी को विधु विनोद चोपड़ा और राजू के घर जाना चाहिए और उन्हें धमकी देना चाहिए कि वह जल्दी शुरू कर दें। मुझे नहीं पता। मुझे नहीं लगता यह काम करने वाला है। बहुत लंबा समय हो गया है। राजू अन्य चीजों में व्यस्त है।' उन्होंने आगे कहा, 'इस फिल्म का शुरू ना होना हम सभी के लिए दुख की बात है।'

अपने चरित्र सर्किट की लोकप्रियता के बारे में बात करते हुए, अरशद ने कहा कि उन्हें इसमें सीमित नहीं रखा जा सकता। एक अभिनेता के रूप में अरशद को लगता है कि उनका काम लोगों का मनोरंजन करना है। अरशद वारसी ने कहा, 'मुझे वह करना पसंद है जो लोग कहना पसंद करते हैं।' अरशद ने साझा किया कि अगर लोग कुछ विशिष्ट देखना चाहते हैं, तो वह इसे करने से ज्यादा खुश हैं। वह अगली बार फिल्म बच्चन पांडे में दिखाई देने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।