लाइव टीवी

Dilip Joshi ने नेपोटिज्म पर की बात, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के जेठालाल बोले- ये हमारी संस्कृति है...

Updated Dec 04, 2020 | 18:19 IST

TV Actor Dilip Joshi on nepotism: दिलीप जोशी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल की भूमिका निभाते हैं। हाल ही में एक्टर ने बॉलीवुड के सबसे ट्रेडिंग टॉपिक भाई-भतीजावाद पर बात की है...

Loading ...
दिलीप जोशी।
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले सीरियल में से एक है।
  • दिलीप जोशी सीरियल में जेठालाल की भूमिका निभाते हैं और सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक हैं।
  • अब हाल ही में दिलीप जोशी ने बॉलीवुड के सबसे ट्रेडिंग टॉपिक भाई-भतीजावाद पर बात की है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले सीरियल में से एक रहा है। टीम ने हाल ही में सेट पर 3000 एपिसोड पूरे करने का जश्न मनाया था। शो को फैन्स द्वारा बेहद पसंद किया गया है। यह टीआरपी चार्ट में अक्सर टॉप-5 में शामिल रहता है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोटे परदे का एकमात्र शो है जिसे कभी ऑडियंस की आलोचनाओं का सामना नहीं करना पड़ा है सीरियल के पहले एपिसोड के बाद से ही इसे सराहा गया है। 

दिलीप जोशी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल की भूमिका निभाते हैं और सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक हैं। अब हाल ही एक यूट्यूब चैनल के साथ इंटरव्यू में दिलीप जोशी ने बॉलीवुड के सबसे ट्रेडिंग टॉपिक भाई-भतीजावाद पर बात की है।

दिलीप जोशी ने साफ किया कि उन्हें अपने करियर में कभी नेपोटिज्म का सामना नहीं करना पड़ा, इसलिए वह इस पर टिप्पणी करने वाले गलत व्यक्ति होंगे। दिलीप जोशी ने बताया, 'ये हमारी संस्कृति है। अगर कोई व्यापारी है, उसने अपना धंधा जमाया है और उसका बेटा उसमें शामिल होना चाहता है तो वो निश्चित रूप से उसके जॉइन करेगा।' 


सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने एक नया अचीवमेंट पाया है। याहू की साल 2020 की लिस्ट में तारक मेहता सबसे ज्यादा सर्च किया जाने वाला टीवी शो बन गया है। याहू की सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली फिल्मों और टीवी शो की सलाना सूची जारी की है इसमें तारक मेहता का उल्टा चश्मा टॉप पर हैं। साथ ही द कपिल शर्मा शो, रामायण और महाभारत को भी साल 2020 में याहू पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।