लाइव टीवी

Aryan Khan Case: कभी खुशी-कभी गम में काम कर चुके हैं आर्यन खान, शाहरुख खान ने बताया- 'नहीं बनना चाहते हैं एक्टर'

Updated Oct 04, 2021 | 15:16 IST

Aryan Khan Carrier: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान एनसीबी की कस्टडी में हैं। आर्यन खान कई बार अलग-अलग कारण से खबरों में रहते हैं। आर्यन ने साल 2002 में फिल्म कभी खुशी कभी गम में काम किया है।

Loading ...
Aryan Khan, Shah rukh Khan
मुख्य बातें
  • आर्यन खान को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया है।
  • आर्यन खान साल 2019 में फिल्म सिंबा में अपनी आवाज दी है।
  • आर्यन खान ने फिल्म कभी खुशी कभी गम में काम किया था।

मुंबई. आर्यन खान को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया है। आर्यन खान को फिलहाल पुलिस कस्टडी में रखा गया है। आर्यन खान अपनी पर्सनल लाइफ को बेहद प्राइवेट रखते हैं। आर्यन खान ने महज सात साल की उम्र में हॉलीवुड फिल्म इंक्रेडिबल के हिंदी वर्जन में अपनी आवाज दी थी। 

आर्यन खान साल 2019 में फिल्म द लायन किंग के हिंदी वर्जन में सिंबा के किरदार को अपनी आवाज दी थी। इसी फिल्म में मुफासा के किरदार को शाहरुख खान  ने अपनी आवाज दी थी। इससे पहले आर्यन ने कार्टून फिल्म इंक्रेडिबल के हिंदी वर्जन में तेज के किरदार को अपनी आवाज दे चुके हैं। इसके अलावा साल 2002 में आई फिल्म कभी खुशी-कभी  गम में आर्यन खान ने अपने पिता शाहरुख खान के बचपन का रोल निभाया था।

 

एक्टर नहीं बनना चाहते हैं आर्यन खान
आर्यन खान के डेब्यू को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे। हालांकि, उनके पिता ने कहा था कि वह फिलहाल एक्टर नहीं बनना चाहते हैं। बकौल शाहरुख खान, 'मुझे लगता नहीं है कि वह एक्टर बनना चाहता है। उसे इस बात का एहसास हो गया है। यही नहीं, शाहरुख खान ने  बताया कि आर्यन इस कारण भी एक्टर नहीं बनना चाहता क्योंकि उसे एहसास है कि मेरी और उसकी तुलना होगी।   

कस्टडी में कटी रात
आर्यन खान की रविवार की रात एनसीबी की कस्टडी में कटी। आज आर्यन खान समेत तीनों आरोपियों की जमानत पर सुनवाई होगी। सभी तीन आरोपियों के पास 13 ग्राम कोकीन समेत कई तरीके के ड्रग्स मिले। 1 लाख 33 हजार रुपए भी बारमद हुआ। 

एनसीबी ने जिस क्रूज पर छापा मारा उसका वीडियो भी सामने आया है। क्रूज के अंदर ड्रग्स कैसे पहुंची इसकी जांच भी एनसीबी कर रही है। शनिवार शाम क्रूज पर हुई छापेमारी के दौरान एमडीएमए, एक्स्टेसी, कोकीन, एमडी (मेफेड्रोन) और चरस जैसे ड्रग्स बरामद किए गए थे। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।