लाइव टीवी

Aryan Khan Drugs Case: एनसीबी की कस्टडी में रात काटेंगे आर्यन खान या मिलेगी बेल,आज होगा फैसला

Updated Oct 04, 2021 | 14:11 IST

Aryan Khan reaction in NCB Raid: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान चार अक्टूबर तक पुलिस की कस्टडी में है। आर्यन खान को जमानत मिलेगी या नहीं इसका फैसला आज होगा।

Loading ...
Aryan Khan
मुख्य बातें
  • आर्यन खान को नोर्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार किया है।
  • आर्यन खान से इससे पहले एनसीबी ने हिरासत में लेकर पूछताछ की थी।
  • आर्यन की जमानत पर आज सुनवाई की जाएगी।

मुंबई. नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रविवार को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी ने आर्यन खान से इससे पहले हिरासत में कई घंटे तक पूछताछ की थी। आर्यन की जमानत पर आज सुनवाई होने जा रही है। 

आर्यन खान की रविवार की रात एनसीबी की कस्टडी में कटी। आज आर्यन खान समेत तीनों आरोपियों की जमानत पर सुनवाई होगी। सभी तीन आरोपियों के पास 13 ग्राम कोकीन समेत कई तरीके के ड्रग्स और 1 लाख 33 हजार रुपए भी बारमद हुए हैं। वहीं, एनसीबी ने जिस क्रूज पर छापा मारा उसका वीडियो भी सामने आया है। क्रूज के अंदर ड्रग्स कैसे पहुंची इसकी जांच भी एनसीबी कर रही है। 

गिरफ्तार हुए हैं आठ लोग
शनिवार शाम क्रूज पर हुई छापेमारी के दौरान एमडीएमए, एक्स्टेसी, कोकीन, एमडी (मेफेड्रोन) और चरस जैसे ड्रग्स बरामद किए गए थे। नार्कोटिक्स कंट्रोल  ब्यूरो ने आर्यन खान  के अलावा अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धामेचा, नूपुर सारिका, इश्मीत सिंह, मोहक जायसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा को गिरफ्तार किया है।  रेड के दौरान करीब 600 हाई प्रोफाइल लोग थे।

जूतों में छिपाकर लाई गई ड्रग्स 
सूत्रों से पता चला है कि समंदर के बीच क्रूज पर पार्टी करने के लिए जूतों एवं अंडरगारमेंटस में छिपाकर ड्रग्स ले जाई गई थी। एनसीबी प्रमुख एसएन प्रधान ने न्यूज एजेंसी ANI को बताया कि खुफिया सूचनाओं पर यह कार्रवाई की गई है। 

एनसीबी के चीफ एसएन प्रधान ने कहा है कि,  'बॉलीवुड के कई लोग इसमें शामिल हैं। जब हमें इसकी पुख्ता जानकारी मिली तब ये कार्रवाई की गई। ये शिप गोवा के रास्ते पर था, पैसेंजर बनकर हमारी टीम पहुंची।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।