लाइव टीवी

रणबीर कपूर, भंसाली और मनोज बाजपेयी के बाद कोरोना की चपेट में आए आशीष विद्यार्थी, डरा रही है दूसरी लहर

Updated Mar 13, 2021 | 06:29 IST

Ashish Vidyarthi Corona Positive: देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और बीते द‍िनों में बॉलीवुड के कई स‍ितारे संक्रमण का शिकार हो चुके हैं।

Loading ...
Ashish Vidyarthi
मुख्य बातें
  • देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं
  • कोरोना वायरस की ये नई लहर डरा रही है

Ashish Vidyarthi Corona Positive: देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और कोरोना की ये नई लहर डरा रही है। मामलों की संख्‍या में इजाफा देखते हुए कई राज्‍यों ने प्रमुख शहरों में लॉकडाउन या रात्रि लॉकडाउन लगाने की घोषणा कर दी है। एक तरफ व्‍यापक स्‍तर पर टीकाकरण अभिनयान चल रहा है, वहीं दूसरी तरफ मामलों में उछाल देखा जा रहा है। बीते द‍िनों में बॉलीवुड के कई स‍ितारे कोरोना संक्रमण का शिकार हो चुके हैं। बॉलीवुड एक्‍टर रणबीर कपूर, निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली, एक्‍टर मनोज बाजपेयी कोरोना की चपेट में हैं। 

वहीं ताजा जानकारी के अनुसार, दिग्‍गज एक्‍टर आशीष विद्यार्थी भी कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो गए हैं। उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। एक्टर आशीष विद्यार्थी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर बताया है कि उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है। आशीष विद्यार्थी ने उन लोगों से टेस्ट कराने की अपील की है जो इस दौरान उनके टच में आए हैं। आशीष विद्यार्थी ने बताया कि वह दिल्ली के अस्पताल में अपना टेस्ट करवाया था। 

देश में कोरोना के मामले 
देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है और जिस गति से देश में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, वो चिंताजनक हैं। पिछले 24 घंटे में देश में 23,285 नए दैनिक मामले सामने आए। दैनिक मामलों में अब तेजी से बढ़ोतरी होने लगी है। 23,285 दैनिक मामले आने के बाद कोरोना के कुल मामले 1,13,08,846 हो गए हैं। 

महाराष्‍ट्र में नागपुर में इसके बढ़ते मामलों को देखते हुए जहां लॉकडाउन लगाया गया है वहीं पंजाब के कुछ इलाकों में नाइट कर्फ्यू लगाने की घोषणा की जा चुकी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।