लाइव टीवी

डायरेक्‍टर आनंद एल राय को हुआ कोव‍िड, अक्षय-सारा के साथ इस फ‍िल्‍म पर कर रहे हैं काम

Updated Dec 31, 2020 | 16:06 IST

बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार और अदाकारा सारा अली खान की फ‍िल्‍म अतरंगी रे के डायरेक्‍टर आनंद एल राय कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

Loading ...
Aanand L Rai
मुख्य बातें
  • फ‍िल्‍म अतरंगी रे के डायरेक्‍टर आनंद एल राय कोरोना की चपेट में आ गए हैं।
  • हाल ही में अक्षय कुमार और सारा अली खान संग शूटिंग के लिए पहुंचे थे आगरा।

बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार और अदाकारा सारा अली खान की फ‍िल्‍म अतरंगी रे के डायरेक्‍टर आनंद एल राय कोरोना की चपेट में आ गए हैं। ऐसे में वह कुछ दिन आइसोलेशन में रहेंगे और अपनी सेहत का ध्‍यान रखेंगे। आनंद एल राय ने कोविड होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्‍होंने ट्वीट कर बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्‍होंने बीते द‍िनों संपर्क में आए लोगों से भी एहतियात बरतने का आग्रह किया है। 

बता दें कि आनंद इस फ‍िल्‍म की शूटिंग पर मौजूद थे। बीते द‍िनों फ‍िल्‍म के सभी सितारे शूटिंग के लिए यूपी के आगरा पहुंचे थे जहां आनंद एल राय भी मौजूद थे। पूरी टीम के साथ आनंद एल राय कई दिन तक रुके थे। इस दौरान ताजमहल परिसर में फ‍िल्‍म का कुछ हिस्‍सा फ‍िल्‍माया गया था। अक्षय कुमार और सारा अली खान की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई रही थीं।

मालूम हो कि अतरंगी रे की शूटिंग इस साल वाराणसी में शुरू हुई थी। लेकिन कोरोना वायरस के चलते बीच में ही इसे रोकना पड़ गया था। इस फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार, सारा अली खान के अलावा दक्षिण की फिल्मों के स्टार धनुष और नसीरुद्दीन शाह भी नजर आएंगे।

वहीं आनंद एल राय की बात करें तो उन्‍हें तनु वेड्स मनु, रांझणा, जीरो जैसी फ‍िल्‍मों के डायरेक्‍टर के रूप में जाना जाता है। वहीं  हैप्‍पी भाग जाएगी, निल बटे सन्‍नाटा, शुभ मंगल सावधान, मुक्‍काबाज, मनमर्जियां, लाल कप्‍तान, हसीन दिलरुबा जैसी फ‍िल्‍मों के वह प्रोड्यूसर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।