लाइव टीवी

दादी की वजह से आयुष्मान खुराना को हुआ था संगीत से प्यार, एक्टर ने बाताया खाली समय में कैसे करते हैं नए गाने की तलाश

Updated Aug 09, 2022 | 18:19 IST

Ayushmann Khurrana On Music As His Love: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना को उनके अभिनय के लिए खूब पसंद किया जाता है। एक्टर होने के साथ वह एक बेहतरीन गायक भी हैं। हाल ही में उन्हें यह खुलासा किया है कि कैसे उन्हें संगीत से प्यार हुआ था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ayushmann Khurrana
मुख्य बातें
  • एक्टर होने के साथ एक बेहतरीन गायक भी हैं आयुष्मान खुराना।
  • संगीत से है आयुष्मान खुराना को प्यार।
  • एक्टर ने बताया कैसे हुआ उन्हें गाने से प्यार।

Ayushmann Khurrana On Who He Fell In Love With Music: आयुष्मान खुराना एक संगीत प्रेमी हैं और संगीत के विविध रूप उन्हें काफी पसंद है। इस प्रतिभाशाली अभिनेता और गायक के पास एक व्यापक फेहरिस्त है और वे लगातार इसमें पसंदीदा संगीत को शामिल करते जा रहे हैं। अब उनकी प्लेलिस्ट की बात करें तो यह काफी अच्छी तरह से अलग-अलग की गई हैं, इसलिए वे आसानी से इसमें हर मूड के लिए संगीत की तलाश कर सकते हैं। दरअसल, नए कलाकारों और गानों की तलाश में म्यूजिक ऐप ब्राउज करना उनका पसंदीदा टाइम पास है।

Also Read: अजय देवगन की बेटी न्यासा ने लंदन में दोस्तों संग की पार्टी, पहनी इतनी बोल्ड ड्रेस की फोटोज हो गईं वायरल

उनके फोन में एक ऐप भी है, जो बैकग्राउंड में बज रहे संगीत की पहचान करता है और अगर कोई विशेष ट्रैक उन्हें पसंद आता है तो वे तुरंत ऐप से उसकी पहचान करते हैं और उसे अपनी प्लेलिस्ट में जोड़ देते हैं। आयुष्मान हमेशा गानों की तलाश में रहते हैं और लगातार नए संगीत की तलाश करते रहते हैं। उनका अपनी टीम के सदस्यों के साथ व्हाट्सएप ग्रुप भी है जहां वे नए गीतों के लिंक शेयर करते रहते हैं और काफी उत्साह के साथ इसपर चर्चा भी करते हैं। इतना ही नहीं अपने सबसे करीबी दोस्तों के साथ भी उनकी ज्यादातर बातचीत संगीत, नई खोज, नए कलाकारों, अंतर्राष्ट्रीय संगीत से जुड़े ट्रेंड्स आदि के आसपास ही होती है।

Also Read: Koffee With Karan 7: अर्जुन कपूर ने इस नाम से सेव किया है गर्लफ्रेंड मलाइका का फोन नंबर, बताई इसकी वजह


 
इसके बारे में बात करते हुए आयुष्मान कहते हैं, "मुझे बचपन से ही संगीत पसंद रहा है और यह मेरे लिए लगभग एक भाषा की तरह है। मुझे लगता है कि यह मेरी दादी से मिला है। वह फिल्मों पर एक एन्साइक्लोपीडिया की तरह थीं और सभी तरह के संगीत का आनंद लेती थीं। इसी तरह, मेरे दिमाग में हर अवसर के लिए एक बेहतर गाना है साथ ही मुझे और गानों की खोज करना काफी पसंद आता है।" वे आगे कहते हैं कि, "मैं प्रायः सभी शैलियों में नए संगीत की तलाश में रहता हूं। मुझे विभिन्न भाषाओं के संगीत सुनना भी पसंद है।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।