लाइव टीवी

शाहरुख-सलमान नहीं आयुष्मान खुराना हैं बॉलीवुड के नए सुपरस्टार! साउथ में एक्टर की 4 फिल्मों के बनेंगे रीमेक

Updated May 26, 2020 | 09:07 IST

Ayushmann Khurrana films remake: आयुष्मान खुराना की कई फिल्मों के साउथ सिनेमा में रीमेक बनने वाले हैं। जिस पर आयुष्मान ने रिएक्शन दिया।

Loading ...
Ayushmann Khurrana film south remake
मुख्य बातें
  • आयुष्मान खुराना की फिल्मों के बनेंगे रीमेक
  • कई फिल्में हैं लिस्ट में शामिल
  • विक्की डोनर का तमिल रीमेक इसी साल रिलीज हुआ था

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना को उनके एक्सपेरिमेंटल सिनेमा के लिए जाना जाता है। वे फिल्मों में एक ही तरह के रोल निभाने की बजाए कुछ अलग किरदार निभाना पसंद करते हैं। उनकी हर फिल्म से ये बात झलकती है। स्पर्म डोनर हो या गे, वे पर्दे पर बोल्ड किरदार निभाने से कभी नहीं घबराते हैं और दर्शक भी खुले दिल से उनकी फिल्मों का स्वागत करते हैं।

आयुष्मान की फिल्मों के बनेंगे रीमेक
शुरू से ही एक जैसे किरदारों को निभाने से बचने वाले आयुष्मान आज बॉलीवुड की खान तिकड़ी शाहरुख, सलमान और आमिर को भी पीछे छोड़ रहे हैं। ये सितारे जहां एक जैसी एक्शन और रोमांटिक फिल्में करते हुए नजर आते हैं, वहीं आयुष्मान को एक्सपेरिमेंट करना पसंद है। और शायद यहीं वजह है कि साउथ इंडस्ट्री भी आयुष्मान की फिल्मों पर नजरें गड़ाएं हैं। तभी तो उनकी 1 या 2 नहीं, बल्कि 5 फिल्मों के साउथ रीमेक बनाए जा रहे हैं।

इन फिल्मों का तमिल और तेलुगु में आएगा रीमेक
दरअसल पिछले साल रिलीज हुई आयुष्मान की ड्रीम गर्ल को तेलुगु में बनाया जाएगा। वहीं आर्टिकल 15 जैसी उमदा फिल्म का तमिल में रीमेक आने की खबर है, जिसमें उदयनिधि स्टालिन काम करेंगे। साल 2018 में आई आयुष्मान की दो सुपरहिट फिल्म अंधाधुन और बधाई हो भी इस लिस्ट में शामिल है। अंधाधुन का जहां तमिल और तेलुगु में रीमेक बनेगा, वहीं बधाई हो को तेलुगु में बनाने की चर्चा जोरों पर है, जिसमें नागा चैतन्य लीड रोल में होंगे।

आयुष्मान का ये है कहना
इस बारे में आयुष्मान ने आईएएनएस को बताया, 'यह जानना काफी संतुष्टिदायक और अभिभूत कर देने वाला रहा कि मेरी कई सारी फिल्मों का पुनर्निमार्ण किया जा रहा है/गया है। मैंने हमेशा से यह माना है कि सिनेमा का असली परीक्षण यह है कि वह कितना सार्वभौमिक है क्योंकि जैसा कि हमने देखा है कि फिल्मों में भाषा, संस्कृति और सीमाओं के पार जाने की क्षमता है।'

बकौल आयुष्मान, 'मुझे यह जानकर खुशी हुई और यह फिल्मों की कहानी को लेकर मेरे विश्वास को और भी अधिक बनाता है कि मुझे उन स्क्रिप्ट्स पर ही काम करनe चाहिए, जो अपनी एक अलग छवि बनाएं और सिनेमाघरों में दर्शकों को कुछ नया दें।'

विक्की डोनर का इसी साल आया था रीमेक
आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है, जब आयुष्मान के किसी फिल्म का साउथ रीमेक बन रहा है। इससे पहले उनकी डेब्यू फिल्म विक्की डोनर का भी तमिल रीमेक Dharala Prabhu आ चुका है। ये फिल्म इसी साल रिलीज हुई थी। इस फिल्म में आयुष्मान स्पर्म डोनर बने थे, जो अपने आप में एक बोल्ड कैरेक्टर है। अपनी पहली फिल्म के लिए ऐसा किरदार चुनना किसी चुनौती से कम नहीं है।

गुलाबो सिताबो
वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो जल्द ही आयुष्मान की फिल्म गुलाबो सिताबो रिलीज होने वाली है। खास बात ये है कि लॉकडाउन के चलते इस फिल्म को थिएटर की बजाए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। 12 जून को वेब पर इसका प्रीमियर होगा। फिल्म में आयुष्मान के साथ अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।