लाइव टीवी

Bipasha Basu Trolled: 41 साल की बिपाशा बसु ने शेयर की अपनी बिना मेकअप सेल्फी, ट्रोलर बोले- बूढ़ी हो रही हो

Updated May 26, 2020 | 10:06 IST

Bipasha Basu Trolled: एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने हाल ही में वर्कआउट के बाद की अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं। इसके बाद यूजर्स ने उनकी बढ़ती उम्र को लेकर उन्हें ट्रोल कर दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Bipasha Basu
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने शेयर की अपनी बिना मेकअप सेल्फी
  • फोटोज को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं बिपाशा बसु
  • बिपाशा को ट्रोल कर यूजर्स बोले- आप बूढ़ी हो रही हो

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस बिपाशा बसु पिछले कुछ समय से फिल्मों में बहुत ज्यादा नजर नहीं आ रही हैं लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं। बिपाशा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी फोटोज व वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। 

बिपाशा ने पोस्ट की बिना मेकअप सेल्फी

एक्ट्रेस ने हाल ही में बिपाशा ने अपनी वर्कआउट के समय की कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं जिनमें वो बिना मेकअप नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में वो काफी स्लिम और फिट लग रही हैं, जिनमें उन्होंने ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लू जिम पैंट्स पहनी है। बिपाशा की इन तस्वीरों को लेकर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया।   

फोटो पर किए ऐसे कमेंट

इन फोटोज को पोस्ट कर बिपाशा ने लिखा, ब्राउन गर्ल= मैं #loveyourself #MeAndMyMat एक्ट्रेस की इन फोटोज पर कई लोगों ने कमेंट कर लिखा कि वो बूढ़ी हो रही हैं। तो वहीं कुछ लोगों ने उन्हें आंटी तक कह दिया। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि बिना मेकअप सेल्फी में वो अच्छी नहीं लग रहीं। तो एक अन्य यूजर ने बिपाशा की इन तस्वीरों को डरावना बताया।

फिटनेस और खूबसूरती के भी कायल फैंस

बिपाशा बसु की ये तस्वीरें भले ही कुछ यूजर्स को पसंद ना आईं हों लेकिन ऐसे लोगों की भी कमी नहीं है जो लगातार एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। कई यूजर्स ने कमेंट कर लिखा कि आपके लिए उम्र महज एक नंबर है तो दूसरे कई यूजर्स ने लिखा कि वो भले ही ब्राउन हैं लेकिन बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं। वहीं ऐसे फैंस की भी कमी नहीं है जो बिपाशा की फिटनेस के कायल हो गए। 

4 साल पहले की थी शादी

बिपाशा बसु की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 30 अप्रैल 2016 को एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी। दोनों ने साथ में साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म अलोन में काम किया था। मालूम हो कि बिपाशा की तो यह पहली शादी थी लेकिन करण तीसरी बार शादी के बंधन में बंधे थे। बिपाशा और करण ने इसके बाद साल 2019 में स्क्रीन शेयर की और दोनों हॉरर फिल्म आदत डायरीज में दिखाई दिए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।