लाइव टीवी

आयुष्मान खुराना और अपारशक्‍ति ने अलग अंदाज में खेला 'आओ मिलो शीलो शालो', देखें मजेदार Video

Updated Jul 05, 2020 | 17:20 IST

Ayushmann Khurrana and Aparshakti Video: आयुष्मान खुराना और अपारशक्‍ति खुराना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों बचपन का गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

Loading ...
अपारशक्ति खुराना और आयुष्मान खुराना।
मुख्य बातें
  • आयुष्मान और अपारशक्ति ने खेला बचपन का गेम
  • अपारशक्ति खुराना ने इसका वीडियो शेयर किया है
  • यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की अपने भाई के अपारशक्ति खुराना के साथ बॉन्डिंग शानदार है। जब भी वक्त मिलता है तो दोनों मस्ती करने का कोई न कोई मौका ढूंढ ही लेते हैं। दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जो बेहद मजेदार है। दोनों इस वीडियो में बचपन का गेम 'आओ मिलो शीलो शालो' खेलते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, दोनों ने इस गेम को अपने ही अंदाज में खेला है। दोनों 'आओ मिलो शीलो शालो' के बचाए 'आम लेलो सीलम साली' बोल रहे हैं। जिस तरीके से आयुष्मान और अपारशक्ति ये गेम खेल रहे हैं, वो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।


अपारशक्‍ति ने अपने अधिकारिक इंस्ट्रग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'आम लेलो सीलम साली अगर ओलंपिक में खेला जाता तो इन दो लड़कों का मेडल पक्का था। कुछ लोग इसे बचपन में आओ मिलो शीलो शालो बोलते हैं लेकिन हम हमेशा इसे आम लेलो सीलम साली कहते हैं।' वीडियो देखने के बाद लोग तरह-तरह के रिएक्शंस दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि पाजी बहुत ही स्वीट है। वहीं, अन्य यूजर ने कहा कि यह वीडियो मजेदार होने के साथ-साथ पुरानी यादों में ले जाने वाला है। तीसरे यूजर ने लिखा कि वैसे, आओ मिलो शीलो शालो होता है! लेकिन आपका वर्जन भी शानदार है। 
 

वर्क फ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना पिछले महीने 'गुलाबो सिताबो' फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी थे। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया थ। वहीं, अपारशक्ति आखिरी बार रेमो डिसूजा की 'स्ट्रीट डांसर' फिल्म में दिखे थे। यह फिल्म इस साल जनवरी में रिलीज हुई थी। वह एक नई फिल्म 'हेलमेट' में दिखाई देने वाले हैं। फिलहाल 'हेलमेट' का पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। इस फिल्म को सतराम रमानी ने डायरेक्ट किया है। कुछ दिन पहले ही अपारशक्ति ने 'हेलमेट' के एक सीन की तस्वीर शेयर की थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।