लाइव टीवी

श्वेता तिवारी ने शुरू की 'मेरे डैड की दुल्हन' की शूटिंग, मास्क पर लिखा- 'दो गज की दूरी'

Updated Jul 05, 2020 | 19:05 IST

Shweta Tiwari Mere Dad Ki Dulhan: श्वेता तिवारी ने टीवी सीरियल मेरे डैड की दुल्हन की शूटिंग शुरू कर दी है। श्वेता ने सोशल मीडिया पर सेल्फी शेयर की है।

Loading ...
Shweta Tiwari
मुख्य बातें
  • श्वेता तिवारी लॉकडाउन के बाद काम पर वापस लौट आई हैं।
  • श्वेता ने सोशल मीडिया पर अपने को स्टार के साथ सेल्फी पोस्ट की है।
  • श्वेता तिवारी मेरी डैड की दुल्हन में गुनीत सिक्का का किरदार निभा रही हैं।

मुंबई. लॉकडाउन के बाद अब फिल्म और टीवी के सितारे अपने काम पर वापस लौट आए हैं। 'कसौटी जिंदगी की' की प्रेरणा यानी श्वेता तिवारी ने अपने सीरियल मेरे डैड की दुल्हन की शूटिंग शुरू कर दी है। श्वेता ने सोशल मीडिया पर अपने को-एक्टर के साथ सेल्फी शेयर की है। 

श्वेता तिवारी मेरी डैड की दुल्हन में गुनीत सिक्का का किरदार निभा रही हैं। श्वेता ने इंस्टाग्राम पर सेल्फी शेयर की है, जिसमें वह अपने को-स्टार के साथ मास्क पहन रही हैं। इसके अलावा इंस्टा स्टोरी में श्वेता तिवारी ने शूटिंग की झलकी शेयर की है। 

श्वेता तिवारी के मास्क पर लिखा है- 'छह फीट की दूरी बनाए रखें।' श्वेता तिवारी सेट पर किताब पढ़ती नजर आ रही हैं। वहीं, बैकग्राउंड में देख सकते हैं कि सेट पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया है। 

 

अहम रोल में नजर आएंगे शालीन मल्होत्रा 
मेरे डैड की दुल्हन सीरियल की बात करें तो इसमें शालीन मल्होत्रा जल्द ही अहम रोल में नजर आने वाले हैं। वह अंजली ततरारी के अपोजिट नजर आएंगे। लॉकडाउन से पहले सीरियल में अंबर और गुनीत की लव स्टोरी दिखाई गई थी। 

लॉकडाउन के बाद अब शो में कई ट्विस्ट देखने को मिल सकते हैं। आपको बता दें कि श्वेता तिवारी इन दिनों अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के साथ रिश्तों के लेकर विवादों में हैं। अभिनव ने आरोप लगाया है कि श्वेता तिवारी उन्हें अपने बेटे से मिलने नहीं दे रही हैं। 

सेट पर लगी थी आग 
मेरी डैड की दुल्हन के सेट पर आग लग गई थी।  सीरियल में शाहिर कपूर और करीना कपूर की फिल्म 'जब वी मेट' का एक सीन रिक्रिएट किया जा रहा था। सीन में रणदीप (फहमान खान) श्‍वेता से साड़ी और स्कार्फ जलाकर अपना फ्रस्ट्रेशन निकालने के लिए कहते हैं। 

इस सीन की शूटिंग के वक्त आग लग गई जोकि पर्दों तक पहुंच गई। आग को बुझाने के चक्‍कर में श्‍वेता  खुद जल गईं। हालांकि श्‍वेता को तुरंत उपचार दिया गया। एक्‍टर फहमान ने बताया कि श्वेता मैम के साथ यह सीन करके काफी मजा आया। लेकिन दुख इस बात का है कि उन्‍हें चोट आ गई। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।