लाइव टीवी

Chandigarh Kare Aashiqui: चंडीगढ़ में आश‍िकी करेंगे आयुष्‍मान खुराना और वाणी कपूर, फ‍िल्‍म को म‍िला नाम

Updated Oct 21, 2020 | 17:14 IST

Ayushmann Khurrana vaani kapoor movie name : आयुष्‍मान खुराना और वाणी कपूर ज‍िस फ‍िल्‍म को साथ कर रहे हैं, उसका टाइटल फाइनल हो गया है। आयुष्‍मान खुराना के होमटाउन चंडीगढ़ से इसका कनेक्‍शन जोड़ा गया है।

Loading ...
Chandigarh Kare Aashiqui team
मुख्य बातें
  • पहली बार पर्दे पर साथ आ रहे हैं आयुष्‍मान खुराना और वाणी कपूर
  • इस फ‍िल्‍म को केदारनाथ के न‍िर्देशक अभ‍िषेक कपूर डायरेक्‍ट करेंगे
  • फ‍िल्‍म का टाइटल तय कर द‍िया गया है - चंडीगढ़ करे आश‍िकी

आयुष्‍मान खुराना और वाणी कपूर की फ‍िल्‍म को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही थी। आयुष्‍मान खुराना जहां इसके ल‍िए अपनी फ‍िजीक बनाने में जुटे थे, वहीं फ‍िल्‍म की तैयारी के ल‍िए वाणी भी प‍िछले कुछ समय से चंडीगढ़ में थीं। कुछ म‍िस‍िंग था, तो वो था - फ‍िल्‍म का नाम। ये भी अब फाइनल हो गया है। 

आयुष्‍मान खुराना ने सोशल मीड‍िया पोस्‍ट में बताया है क‍ि फ‍िल्‍म का टाइटल चंडीगढ़ करे आश‍िकी तय क‍िया गया है। इसके साथ ही उन्‍होंने वाणी कपूर और अभ‍िषेक कपूर के साथ अपनी तस्‍वीर भी पोस्‍ट की। दूसरी तस्‍वीर में फ‍िल्‍म का मुहूर्त क्‍लैप भी फैन्‍स के साथ साझा क‍िया है। फ‍िल्‍म की शूट‍िंग शुरू होने के बारे में कल वाणी कपूर ने भी जानकारी दी थी। 

देखें तस्‍वीरें 


 फिल्म में आयुष्मान एक एथलीट के किरदार में नजर आएंगे, जिसके लिए वह कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं। अभिषेक कपूर ने फिल्म में वाणी कपूर को कास्ट किए जाने की खबर की पुष्टि करते हुए कहा था क‍ि वाणी एक कमिटेड एक्टर हैं। उनके और आयुष्मान खुराना के साथ पहली बार काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। यह जोड़ी पर्दे पर पहली बार दर्शकों के सामने होगी।

वहीं वाणी कपूर पर्दे पर पहली बार अक्षय कुमार के साथ भी नजर आएंगी। दोनों ने हाल ही में अपनी फ‍िल्‍म बेल बॉटम की शूट‍िंग पूरी की है। इसके ल‍िए यून‍िट ने विदेश यात्रा भी की है। ये एक पीर‍ियड फ‍िल्‍म है ज‍िसकी कहानी 80 के दशक में सेट की गई है। वहीं ये भी पहले ही बता द‍िया गया था क‍ि फ‍िल्‍म जासूसी ड्रामा होगी। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।