लाइव टीवी

बॉलीवुड की पहली महिला सुपरहीरो बनेंगी Katrina Kaif! 4 देशों में होगी फिल्म की शूटिंग

Updated Oct 21, 2020 | 17:36 IST

Katrina Kaif Superhero movie: अली अब्बास जफर बॉलीवुड को पहली महिला सुपरहीरो देने की तैयारी कर रहे हैं। लेखक और निर्देशक ने दुबई और अबूधाबी में शूट के लिए जगहें तय कर ली हैं।

Loading ...
कटरीना कैफ
मुख्य बातें
  • 4 देशों में हो सकती है कटरीना की सुपरहीरो आधारित फिल्म की शूटिंग
  • निर्देशक और लेखक अली अब्बास जफर कर रहे जगहों का चुनाव
  • एक्ट्रेस को करनी होगी कड़ी शारीरिक ट्रेनिंग

मुंबई: ईशान खट्टर और अन्या पांडे अभिनीत फिल्म 'खाली पीली' के सह-निर्माता रहने के बाद, अली अब्बास जफर मौजूदा समय में कैटरीना कैफ के साथ अपनी अनटाइटल्ड सुपरहीरो फिल्म पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। निर्देशक एक्शन फिल्म को बड़ी और अहम कहानी के तौर पर देख रहे हैं जिसे कई देशों में शूट किया जाएगा। वह इस समय अलग अलग देशों में लोकेशन की तलाश कर रहे हैं।

मिड-डे के साथ एक इंटरव्यू में, फिल्म निर्माता ने कहा कि उन्होंने दुबई और अबू धाबी में जगहों का चुनाव कर लिया है। जल्द ही, पोलैंड और जॉर्जिया की प्रमुख जगहें भी देखेंगे। अली ने यह भी कहा, 'हम इसे तीन से चार देशों में शूट करने की योजना बना रहे हैं।'

लेखक-निर्देशक बॉलीवुड को अपनी पहली महिला सुपरहीरो देने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कहानी भारत से जुड़ी हुई होगी। भारत में इसकी शूटिंग भी होगी और फिल्म का एक हिस्सा हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और दिल्ली में शूट किया जाएगा। अली का कहना है कि उन्हें भारत के हिस्से की शूटिंग करने के लिए पहाड़ी इलाके की जरूरत है।

लॉकडाउन के बाद शुरू हुई शूटिंग को लेकर फिल्म निर्माता ने स्वीकार किया कि नई परिस्थिति में स्काउटिंग एक कठिन काम बन गया है। उन्होंने कहा कि अब हर जगह COVID-19 टेस्ट की मांग की जाती है, इसलिए यह बजट पर भारी पड़ने के साथ ही अधिक समय लेने वाली प्रक्रिया भी बन गई है।

इसके अलावा, कैटरीना कैफ को इस फिल्म के लिए कड़ी ट्रेनिंग से गुजरना होगा। अली अब्बास जफर ने कहा कि उनकी फिल्म एक विस्तृत सेट-अप की मांग करती है। इसलिए, वह कैटरीना की ओर से फोन भूत और टाइगर 3 को खत्म किए जाने के बाद ही इसे फ्लोर पर ले जाएंगे। तारीखें तय होते ही एक्ट्रेस की शारीरिक तैयारी शुरू हो जाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।