लाइव टीवी

Diwali पर चमके सितारे, तस्‍वीरों में देखें बच्‍चन परिवार से लेकर कपूर खानदान तक की शानदार दीपावली

Updated Nov 05, 2021 | 10:16 IST

Bollywood Celebs Diwali Celebration: देशभर में प्रकाश और उमंग का पर्व दीपावली धूमधाम से मनाया गया। आम से लेकर खास तक दीपोत्‍सव के रंग में रंग नजर आए। बॉलीवुड के सितारों ने सज धजकर दिवाली मनाई।

Loading ...
Bollywood Celebs Diwali Celebration
मुख्य बातें
  • बच्‍चन परिवार, कपूर परिवार में दीपावली धूमधाम से मनाई गई।
  • बॉलीवुड अदाकारा दीया मिर्जा के लिए ये दिवाली खास थी।
  • श्रीदेवी की बेटियों जान्‍हवी कपूर और खुशी कपूर ने भी दिवाली मनाई।

Bollywood Celebs Diwali Celebration: देशभर में प्रकाश और उमंग का पर्व दीपावली धूमधाम से मनाया गया। आम से लेकर खास तक दीपोत्‍सव के रंग में रंग नजर आए। बॉलीवुड के सितारों ने सज धजकर दिवाली मनाई। इस बार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से लेकर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), मनोज बाजपेई (Manoj Bajpayee), सायरा बानो (Saira Banu), मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) और हिना खान (Hina Khan) समेत कई टीवी और बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने जश्‍न नहीं मनाया क्‍योंकि इन स‍ितारों ने अपनों को खोया है।

वहीं बच्‍चन परिवार, कपूर परिवार में दीपावली धूमधाम से मनाई गई। बच्‍चन परिवार ने दीपावली के दिन साथ मिलकर लक्ष्‍मी पूजा की। इस मौके पर अमिताभ बच्‍चन, अभिषेक बच्‍चन, ऐश्‍वर्या राय सहित सभी सदस्‍यों ने सफेद शेड के आउटफ‍िट पहने थे। कार में बैठे बच्‍चन परिवार की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

करिश्‍मा-करीना की दिवाली

बच्‍चन परिवार की तरह ही कपूर परिवार की बेटियों ने दिवाली धूमधाम से मनाई। दिवाली पर करिश्‍मा और करीना साथ नजर आईं। करीना कपूर ने दिवाली पर पिंक कलकर का सूट पहना तो करिश्‍मा भी हल्‍के हरे रंग के आउटफ‍िट में नजर आईं। तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। 

दीया मिर्जा 

बॉलीवुड अदाकारा दीया मिर्जा के लिए ये दिवाली खास थी। इस साल उन्‍होंने वैभव रेखी से शादी भी की और वह एक बेटे की मां भी बनीं। पति और बेटे के साथ उन्‍होंने भी दीपावली धूमधाम से मनाई।

जान्‍हवी-खुशी कपूर

श्रीदेवी की बेटियों जान्‍हवी कपूर और खुशी कपूर ने भी दिवाली मनाई। तस्‍वीरों में जान्‍हवी ब्‍लू लहंगे में और खुशी ग्रीन लहंगे में नजर आईं। दोनों बहनें अपनी मां की तरह तैयार हुईं। तस्‍वीरों में जान्‍हवी और खुशी पिता बोनी कपूर के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

मलाइका-अर्जुन 

मलाइका ने भी दिवाली का पर्व अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ मनाया। वह अर्जुन के घर सज धजकर पहुंची थीं। पिंक साड़ी में मलाइका काफी खूबसूरत लग रही थीं वहीं अर्जुन कपूर ब्‍लैक कुर्ते में नजर आ रहे थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।