लाइव टीवी

Badhaai Do Box Office Collection: बधाई दो की सफलता से गदगद राजकुमार-भूमि, जानें अब तक कितनी हुई कमाई

Updated Feb 20, 2022 | 13:04 IST

Badhaai Do Box office collection: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म बधाई दो सिनेमाघरों में 11 फरवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिल रहा है।

Loading ...
Badhaai Do Box office collection
मुख्य बातें
  • बधाई को माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिल रहा है
  • फिल्म बधाई दो सिनेमाघरों में 11 फरवरी को रिलीज हुई थी
  • राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर ने जताई सफलता पर खुशी

Badhaai Do Box office collection: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म बधाई दो सिनेमाघरों में 11 फरवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिल रहा है और उम्मीद है कि वीकेंड तक इसकी कमाई 20 करोड़ की कमाई पार कर देगी जोकि कोरोना काल के लिहास से काफी बेहतर है। फिल्म बिजनेस के जानकारों का मानना है कि अगर ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होती तो अब तक कई तरह के कीर्तिमान बना चुकी होती।  

फिल्म के शुक्रवार के कलेक्शन की बात करें तो इसने केवल 70 से 75 लाख रुपये के बीच की कमाई की है। गुरुवार को फिल्म ने सिर्फ 81 लाख रुपये कमाए थे जबकि इससे पहले बुधवार को ये कमाई 1 करोड़ रुपये थी। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों ने काफी सराहा है लेकिन कोरोना की तीसरी लहर के चलते अभी दर्शक सिनेमाघरों में जाने से कतरा रहे हैं। यही वजह है कि अच्छी फिल्म होने के बावजूद इसकी कमाई उतनी अच्छी नहीं हो रही जितनी की उम्मीद थी। 

Also Read: बधाई दो फि‍ल्‍म पर ये सोचती हैं भूम‍ि पेडनेकर, रोमांस को लेकर जानें क्‍या सोचती हैं एक्‍ट्रेस

बता दें कि फिल्म में राजकुमार शार्दुल ठाकुर नामक एक पुलिस अधिकारी बने हैं। वहीं भूमि फिल्म में एक पीटी शिक्षक की भूमिका निभा रही हैं। सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, लवलीन मिश्रा, नीतीश पांडे, शशि भूषण और अन्य जैसे कलाकार भी लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया है। यह फिल्म समलैंगिकता सहित कई सामाजिक मुद्दों प्रमुखता से उठाती है।

फिल्म की सफलता से अभिनेता राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर काफी खुश हैं। राजकुमार राव का कहना है कि हम चाहते थे कि लोग इस फिल्म को परिवार के साथ सिनेमाघरों में देखें न कि अकेले। और मुझे खुशी है कि हम लोग ऐसा करने में सफल रहे। 

भूमि पेडनेकर का कहना है कि एलजीबीटीक्यू कम्यूनिटी के या यंग लोगों के ही नहीं बल्कि उनके परिवारों के लोग और अलग-अलग पीढ़ी के लोगों के विचारों में यह फिल्म बदलाव लाई है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।