लाइव टीवी

'लीक' हो गईं बिकिनी में शॉवर लेते हुए मलाइका अरोड़ा की फोटोज!, हॉट अंदाज देख फैंस के उड़े होश

Updated Feb 20, 2022 | 14:55 IST

Malaika arora taking shower in bikini: 48 साल की मलाइका अरोड़ा ने बिकिनी में शॉवर लेते हुए तस्वीरें दिखाकर फैंस के होश उड़ा दिए। इंटरनेट पर मलाइका की ये तस्वीरें आग की तरह फैल गई हैं।

Loading ...
Malaika Arora Bikini Hot Photos
मुख्य बातें
  • मलाइका अरोड़ा की बिकिनी में शॉवर लेते हुए तस्वीरें वायरल
  • इंटरनेट पर मलाइका की ये तस्वीरें आग की तरह फैल गई हैं
  • मलाइका इन तस्वीरों में 26 साल की अदाकाराओं को भी फेल कर रही हैं

Malaika arora taking shower in bikini: बॉलीवुड की हॉट और दिलकश अदाकारा मलाइका अरोड़ा आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिनों मलाइका अरोड़ा ऊप्स मूमेंट का शिकार हुई थीं तो उनकी वो तस्वीरें छाई रही थीं, उसके बाद उनकी बिकिनी तस्वीरें ने फैंस का दिल धड़काया था। अब 48 साल की मलाइका अरोड़ा ने बिकिनी में शॉवर लेते हुए तस्वीरें दिखाकर फैंस के होश उड़ा दिए। इंटरनेट पर मलाइका की ये तस्वीरें आग की तरह फैल गई हैं।

मलाइका इन तस्वीरों में 26 साल की अदाकाराओं को भी फेल कर रही हैं। उनका अंदाज ऐसा है कि देखने वालों के पसीने छूट जाएं। मलाइका अरोड़ा का ये बिकिनी लुक देख फैंस भी अदाओं के कायल हो गए हैं। एक्ट्रेस ने शॉवर लेते हुए कई किलर पोज दिए हैं। तस्वीरों में वह ओपन बाथरूम में शॉवर लेते ही एन्जॉय कर रही हैं। 

Also Read: टीवी की 'पार्वती' ने पूल में किया हॉट डांस, पूजा बनर्जी का धमाकेदार वीडियो देख फैंस हुए दीवाने

48 साल की  बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने अभिनय और फिल्मों से ज्यादा अपने स्टाइल के कारण चर्चा में रहती हैं। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को एक्टिंग करियर से वो मुकाम हासिल नहीं हुआ जो वह चाहती थीं लेकिन उनकी गिनती सबसे चर्चित सितारों में होती है। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और आए दिन नई तस्वीरें और वीडियोज साझा कर सनसनी मचा देती हैं।

बता दें कि ऐसा कोई द‍िन नहीं जाता जब मलाइका अरोड़ा अपने फॉलोअर्स के लिए कोई तस्‍वीर या वीडियो ना शेयर करती हों। उनके फोटोज और वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो जाते हैं। पहले भी कई बार मलाइका सेक्‍सी आउटफ‍िट में नजर आईं हैं। उन्‍होंने कई बार बिक‍िनी फोटोज शेयर कर ऐसा तहलका मचाया है कि फैंस के होश उड़ गए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।