लाइव टीवी

शुरू हुई राणा दग्गुबती की शादी की रस्में, सामने आई हल्दी सेरेमनी की पहली फोटो

Updated Aug 06, 2020 | 20:44 IST

Rana Daggubati Haldi Ceremony: बाहुबली के भल्लालदेव यानी राणा दग्गुबती आठ अगस्त को मिहिका बजाज के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। राणा और मिहिका की शादी की रस्में शुरू हो गई है।

Loading ...
Rana Daggubati, Miheeka Bajaj
मुख्य बातें
  • बाहुबली के भल्लालदेव यानी राणा दग्गुबती की शादी की रस्में शुरू हो गई है।
  • राणा दग्गुबती ने मंगेतर मिहिका के साथ फोटो शेयर की है।
  • राणा और मिहिका की ये फोटो हल्दी सेरेमनी की है।

मुंबई. बाहुबली के भल्लालदेव यानी राणा दग्गुबती शादी के बंधन में बंध गए हैं। राणा ने अपनी वाइफ मिहिका बजाज के साथ सोशल मीडिया पर शादी के बाद पहली फोटो शेयर की है। आपको बता दें कि राणा और मिहिका ने लॉकडाउन पर सगाई की थी। दोनों की तेलुगु और मारवाड़ी रिवाज से शादी होगी।

राणा और मिहिका आठ अगस्त को शादी के बंधन में बंधेंगे। राणा दग्गुबती ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर लिखा- 'जिंदगी आगे बढ़ रही है, मुस्कान के साथ। शुक्रिया' फोटो में राणा दग्गुबत्ती सफेद रंग की शर्ट और इसी रंग की धोती में नजर आ रहे हैं। वहीं, मिहिका पीले कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। 

राणा दग्गुबती की फोटो पर सेलेब्स कमेंट कर रहे हैं। श्रुति हासन ने कमेंट करते हुए लिखा- 'तुम दोनों को जिंदगी भर खुशियां मिले इसकी दुआ करती हूं। वहीं, राय लक्ष्मी, आमला पॉल और श्रिया रेड्डी ने भी राणा को शादी की बधाई दी है।   

गेस्ट का होगा कोरोना टेस्ट
सूत्रों के मुताबिक मिहिका का हैदराबाद के जुबली हिल स्थित घर को सजाया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी और बाकी के रस्मों में सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ख्याल रखा जाएगा। वहीं शादी के गेस्ट का कोरोना टेस्ट होगा।

राणा दग्गुबती और मिहिका ने 20 मई को सगाई की थी। इस सगाई में परिवार के खास लोग ही शामिल हुए थे। सगाई में राणा के भाई और साउथ के पॉपुलर एक्टर नागा चैत्नया और उनकी भाभी सामन्था अक्किनेनी भी शामिल हुए थे।

कौन हैं मिहिका बजाज
 मिहिका बजाज सुरेश बजाज की बेटी हैं।   मिहिका इंटीरियर डिजाइन और डेकोर का बिजनेस चलाती हैं और उनकी कंपनी का नाम है ड्यू ड्रॉप डिजाइन स्टूडियो। इसके साथ ही उनकी कंपनी वेडिंग और इवेंट्स भी प्लान करती है। 

मिहिका हैदराबाद में जन्मी और यहीं से पली- बढ़ी हैं।  मिहिका ने Chelsea University से इंटीरियर डिजाइनिंग में मास्टर्स की है। उनकी मां Krsala jewels की डायरेक्टर और क्रिएटिव हेड हैं।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।