लाइव टीवी

क्‍या इंद्रनील सेनगुप्‍ता और बरखा बिष्‍ट के बीच आई ये एक्ट्रेस?, एक्‍टर ने अफेयर की खबरों पर तोड़ी चुप्‍पी

Updated Jun 17, 2021 | 16:46 IST

Indraneil Sengupta speaks on rumours of dating Ishaa Saha: जाने माने एक्‍टर इंद्रनील सेनगुप्‍ता अदाकारा बरखा बिष्‍ट के पति हैं। दोनों की शादी सबसे सफल शादियों में गिनी जाती है।

Loading ...
Barkha and Indraneil
मुख्य बातें
  • खबर आ रही हैं कि इंद्रनील सेन गुप्‍ता अपनी कोस्‍टार ईशा साहा को डेट कर रहे हैं।
  • ये दोनों सितारे बंगाली फ‍िल्‍म में एक दूसरे के अपोजिट हैं और इसी साल शूटिंग की है।
  • इन खबरों पर इंद्रनील ने बात की है और कहा कि उनकी जिंदगी पत्‍नी बरखा के साथ बहुत अच्‍छी चल रही है

Indraneil Sengupta speaks on rumours of dating Ishaa Saha: जाने माने एक्‍टर इंद्रनील सेनगुप्‍ता अदाकारा बरखा बिष्‍ट के पति हैं। दोनों की शादी टीवी जगत की सबसे सफल शादियों में गिनी जाती है। दोनों सितारे कई टीवी कपल के आदर्श हैं और लोग अपना रिलेशनशिप उनकी तरह बनाना चाहते हैं। बरखा और इंद्रनील की प्रेमकहानी एक दम फ‍िल्‍मी है। दोनों पहली बार सेट पर मिले और प्‍यार कर बैठे। आज भी जब आदर्श कपल्‍स का जिक्र आता है तो इन दोनों सितारों का नाम जरूर लिया जाता है। इन दिनों ये दोनों सितारे चर्चा में हैं।  बरखा बिष्‍ट को बेहद प्‍यार करने वाले इंद्रनील का नाम उनकी एक कोस्‍टार के साथ लिया जा रहा है। 

इस तरह की खबरें काफी समय से आ रही हैं कि इंद्रनील सेन गुप्‍ता अपनी कोस्‍टार ईशा साहा को डेट कर रहे हैं। दोनों सितारे बंगाली फ‍िल्‍म में एक दूसरे के अपोजिट हैं। इस फ‍िल्‍म की शूटिंग इसी साल फरवरी और मार्च में हुई है। इसी दौरान इंद्रनील और पूरी टीम ने ईशा का जन्‍मदिन मनाया था। उसी के बाद से दोनों का नाम साथ लिया जा रहा है। अब इन खबरों पर इंद्रनील ने बात की है और साफ कहा कि उनकी जिंदगी बरखा के साथ बहुत अच्‍छी चल रही है और बाकी खबरें अफवाह हैं। इंद्रनील ने अफेयर की खबरों को बकवास करार दिया। 

ईशा साहा ने दिया ये जवाब 
इन खबरों पर ईशा साहा ने कहा कि यह पहली बार नहीं है जब किसी के साथ मेरा नाम लिया जा रहा है। पहले भी कई डायरेक्‍टर्स के साथ मेरा नाम लिया गया है। शुरुआत में ऐसी खबरें मुझे दुख पहुंचाती थीं, लेकिन अब मैंने उनसे डील करना सीख लिया है। इंद्रनील के साथ अफेयर की बात कोरी अफवाह है और ऐसी अफवाहें जल्‍द दम तोड़ देंगी। 

ऐसी है इंद्रनील और बरखा की लवस्‍टोरी 
टीवी सीरियल 'प्‍यार के दो नाम: एक राधा एक श्‍याम' के सेट पर पहली बार बरखा बिष्‍ट और इंद्रनील सेन गुप्‍ता की मुलाकात हुई थी। दोनों का स्‍वभाव एक दूसरे से बिलकुल अलग था। साथ काम करते करते दोनों को एक दूसरे को समझने का मौका मिला और प्‍यार हो गसा। साल 2008 में दोनों ने शादी करने का फैसला किया। इनकी शादी को 12 साल से ज्‍यादा का वक्‍त हो चुका है। दोनों की एक बेटी है जिसका नाम है मीरा।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।