लाइव टीवी

'झांसी की रानी' से लेकर 'ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के' तक, इन सीरियल्‍स से शाहीर शेख ने किया फैंस के दिलों पर राज

Updated Jun 17, 2021 | 17:51 IST

Shaheer Sheikh serials: टीवी के दिग्‍गज एक्‍टर शाहीर शेख दो वजह से चर्चा में हैं। पहली वजह है उनका नया सीरियल 'Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi: Nayi Kahaani' और दूसरी हैं उनकी पत्‍नी रुचिका।

Loading ...
Shaheer Sheikh
मुख्य बातें
  • टीवी के दिग्‍गज एक्‍टर शाहीर शेख दो वजह से चर्चा में हैं।
  • उनकी पत्‍नी रुचिका प्रेग्‍नेंट हैं और वह जल्‍द पापा बनने वाले हैं।
  • वहीं इन द‍िनों वह अपने नए सीरियल 'कुछ रंग प्‍यार के ऐसे भी' के सीजन 3 को लेकर चर्चा में हैं।

Shaheer Sheikh serials: टीवी के दिग्‍गज एक्‍टर शाहीर शेख दो वजह से चर्चा में हैं। पहली वजह है उनका नया सीरियल 'Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi: Nayi Kahaani' और दूसरी हैं उनकी पत्‍नी रुचिका। सीरियल कुछ रंग प्‍यार के ऐसे भी के तीसरे सीजन में शाहीर शेख एरिका फर्नांडिस के अपोजिट हैं। इस सीरियल के प्रामो खूब वायरल हो रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ वह जल्‍द पापा बनने वाले हैं। उनकी पत्‍नी रुचिका कपूर प्रेग्‍नेंट हैं। शाहीर शेख के फैंस उनके नए सीरियल को लेकर काफी उत्‍साहित हैं तो उनके घर आने वाले नन्‍हे मेहमान के लिए भी काफी खुश हैं।

37 साल के शाहीर शेख टीवी जगत के सबसे डिमांडिंग और सर्वाधिक फीस लेने वाले एक्‍टर्स में से एक हैं। उन्‍होंने एक्टिंग करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी और आते ही फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ली थी। साल 2009 से 2010 के बीच प्रसारित हुए सीरियल क्‍या मस्‍त है लाइफ से उन्‍होंने डेब्‍यू किया था और इसके बाद वह सीरियल 'झांसी की रानी' में नाना साहिब की भूमिका में नजर आए। 

इन सीरियल्‍स ने द‍िलाई पहचान 

शाहीर शेख ने अब तक दर्जनों सीरियल्‍स में अहम भूमिका निभाई हैं। उन्‍हें नव्‍या, तेरी मेरी लव स्‍टोरी, महाभारत में अर्जुन, कुछ रंग प्‍यार के ऐसे भी के दोनों सीजन, दास्‍तान-ए-मोहब्‍बत सलीम अनारकली, नच बलिए 9 के लिए जाना जाता है। महाभारत में अर्जुन के किरदार में भी उन्‍हें खूब लोकप्रियता मिली और उन्‍होंने बखूबी इस रोल को निभाया था। 

इन प्रोजेक्‍ट्स में भी आए नजर 

शाहीर शेख ऐसे एक्‍टर हैं जिन्‍होंने हिंदी के अलावा 'इंडो एशियन' सीरियल और फ‍िल्‍मों में काम किया है। शाहीर शेख ने आधा दर्ज म्‍यूजिक वीडियो भी किए हैं। हाल ही में वह हिना खान के साथ म्‍यूजिक वीडियो बारिश बन जाना में नजर आए। यह गाना काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं साल 2020 में वह Zee5 की बेवसीरीज पौरुषपुर में भी नजर आए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।