लाइव टीवी

बेल बॉटम से लेकर रामसेतु तक, इन सात फिल्मों से अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे तहलका

Updated Jun 16, 2021 | 19:36 IST

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एकमात्र सुपरस्टार हैं जिनके पास काम की कोई कमी नहीं है, हर साल उनकी 2-3 ताबड़तोड़ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देती हैं और जमकर कमाई करती हैं।

Loading ...
Akshay Kumar
मुख्य बातें
  • हर साल अक्षय कुमार की 2-3 फिल्में बॉक्स ऑफिर पर देती हैं दस्तक।
  • अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन सितारों में से हैं, जिनके पास नहीं है काम की कोई कमी।

Akshay Kumar Upcoming films: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार एक के बाद एक फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अक्षय कुमार बॉलीवुड के एकमात्र सुपरस्टार हैं जिनके पास काम की कोई कमी नहीं है, हर साल उनकी 2-3 ताबड़तोड़ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देती हैं और जमकर कमाई करती हैं। ऐसे में अक्षय कुमार को कई बार समय की कमी के चलते फिल्मों से ऑप्ट भी करना पड़ता है। इस लेख में हम आपको अक्षय कुमार की आगामी फिल्मों से रूबरू करवाएंगे, जो बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा सकती हैं। आइए जानते हैँ।

सूर्यवंशी

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म सूर्यवंशी एक्शन थ्रिलर से भरपूर है। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में अक्षय कुमार एटीएस चीफ की भूमिका में दिखेंगे।

बेल बॉटम

अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम की रिलीजिंग डेट को लेकर संशय बना हुआ है। आपको बता दें रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित यह फिल्म साल 2021 में ही रिलीज होगी। अक्षय कुमार की यह फिल्म उन चुनिंदा फिल्मों में से है जिसकी शूटिंग कोरोना काल में हुई थी। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में अक्षय कुमार एक रॉ एजेंट की भूमिका में दिखेंगे। प्लेन हाइजैक की दास्तां बयां करती इस फिल्म में लारा दत्ता, हुमा कुरैशी, आदिल हुसैन अहम रोल में नजर आएंगे।

अतरंगी रे

अतरंगी रे एक बॉलीवुड ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। फिल्म में अक्षय कुमार, धनुष औऱ सारा अली खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

बच्चन पांडे

फरहाद शामजी द्वारा निर्देशित बच्चन पांडे साल 2020 की बॉलीवुड एक्शन ड्रामा फिल्म है। फिल्म में अक्षय कुमार बच्चन पांडे की भूमिका में नजर आएंगे। अक्षय कुमार की यह फिल्म तमिल हिट फिल्म जिगरथंडा का हिंदी रीमेक है। जिसको साजिद नाडियावाला ने प्रोड्यूज किया है।

पृथ्वीराज चौहान

हिंदुस्तान की आन बान शान राजस्थान के ओजस्वी राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित फिल्म का निर्देशन डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और सोनू सूद भी मुख्य भूमिका में दिखेंगे। 

रक्षा बंधन

एक्शन थ्रिलर फिल्मे हों या कॉमेडी से भरपूर अक्षय कुमार हर क्षेत्र में अपना जलवा बिखेरने में कामयाब रहते हैं। बीते साल अक्षय कुमार ने रक्षाबंधन के त्योहार पर अपने फैंस को तोहफा दिया था। उन्होंने अपनी अगली फिल्म की घोषणा की थी, जिसका नाम रक्षाबंधन है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की पटकथा हिमांशु शर्मा ने लिखी है।

रामसेतु

अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित रामसेतु में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म पौराणिक कथा पर आधारित है। फिल्म को अरुणा भाटिया और विक्रम मल्होत्रा ने प्रोड्यूज किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।