लाइव टीवी

MMS लीक होने के बाद भोजपुरी सिंगर Shilpi Raj ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोलीं- वीडियो में दिख रही लड़की मैं नहीं हूं..

Updated Apr 28, 2022 | 08:27 IST

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का एमएमएस हाल ही में वायरल हुआ था जिसके बाद वो चर्चा में आ गईं। अब MMS लीक होने के बाद शिल्पी ने पहली बार चुप्पी तोड़ी और वीडियो को लेकर बात की।

Loading ...
Bhojpuri Singer Shilpi Raj
मुख्य बातें
  • भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का एमएमएस हुआ था लीक।
  • एमएमएस लीक होने के बाद शिल्पी राज बोलीं- वीडियो में दिख रही लड़की वो नहीं हैं।
  • शिल्पी ने बताया- परेशान भाई ने किया था फोन।

Shilpi Raj On Leaked MMS: भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज हाल ही में उस समय चर्चा में आ गई थीं जब उनका एमएमएस सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। यह पहली बार नहीं था जब भोजपुरी इंडस्ट्री की किसी महिला का एमएमएस लीक हुआ हो, इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है। हाल ही में जब शिल्पी का वीडियो लीक हुआ तो रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने फैंस से इसे शेयर नहीं करने की अपील की।

शिल्पी से जुड़ा ये विवाद होने के बाद उनके गानों को सर्च किया जाने लगा और लोग यह जानना चाहते थे कि आखिर शिल्पी राज कौन हैं? उनका ये वीडियो कैसे लीक हुआ। अब इस विवाद के बाद शिल्पी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की और कई सवालों के जवाब दिए।

Also Read: भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का MMS वीडियो लीक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

'MMS में दिख रही लड़की मैं नहीं हूं..'

शिल्पी से पूछा गया कि जब यह MMS सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उस समय वो कहां थीं और इसके बारे में सबसे पहले उन्हें किसने बताया? इसपर शिल्पी ने जवाब दिया, 'सच कहूं तो, मैंने एमएमएस नहीं देखा है। मुझे बताया गया था कि यह मेरे नाम से फैलाया जा रहा है। पता नहीं एमएमएस में दिख रही लड़की कौन है।' शिल्पी से पूछा गया कि क्या वो यह कह रही हैं कि इसमें दिख रही लड़की वो नहीं हैं? इसपर शिल्पी ने कहा, 'बिलकुल। वीडियो में दिख रही लड़की मैं नहीं हूं। ये सारी कोई साजिश है मुझे बदनाम करने की।' 

इन सबके पीछे कौन है?

शिल्पी से पूछा गया कि इसके पीछे आखिर कौन है? इसपर सिगंर ने कहा, 'इसपर कुछ नहीं कह सकतीं। इंडस्ट्री में जब कोई बढ़ता है तो लोग गलत बोलते हैं। महिला की कोई इज्जत नहीं।'

इसके बारे में बात करते हुए शिल्पी ने बताया कि इसे लेकर उन्होंने कोर्ट केस दर्ज करवाया है। शिल्पी ने कहा, 'बिना तथ्यों का पता लगाए या उस व्यक्ति से बात किए बिना किसी वीडियो पर किसी का नाम चिपकाना बहुत गलत है। यह पहला इंटरव्यू है जो मैं मीडिया को दे रही हूं।' शिल्पी ने बताया कि इससे उनके भाई काफी परेशान थे और उन्हें कॉल किया था लेकिन शिल्पी ने उन्हें सारी चीजें बता दी थीं। 

Also Read: भोजपुरी सिंगर Shilpi Raj का MMS वीडियो हुआ लीक, सोशल मीडिया पर आने के बाद गायिका का रिएक्शन आया

कौन हैं शिल्पी राज

मूलरूप से उत्तर प्रदेश के देवरिया की रहने वाली शिल्पी राज भोजपुरी इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं। उन्होंने पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, अरविंद अकेला जैसे स्टार्स के साथ काम किया है। उनका कहना है कि वो भोजपुरी में अच्छा काम कर रही हैं और उन्हें गाने भी मिल रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।