लाइव टीवी

रिलीज को तैयार Never Kiss Your Best Friend Season 2, जानें कब और कहां देख सकेंगे आप

Updated Apr 28, 2022 | 08:13 IST

Never Kiss Your Best Friend Season 2: एक तरफ 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में हीरोपंती और रनवे 34 जैसी शानदार फिल्में आ रही हैं, वहीं इस दिन कई शानदार वेबसीरीज आने वाली हैं जिनमें से एक है 'नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड' का सीजन-2। 

Loading ...
Never Kiss Your Best Friend season 2
मुख्य बातें
  • 29 अप्रैल को वेबसीरीज 'नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड' का सीजन-2 आने वाली है 
  • इस वेबसीरीज में अभिनेता करण वाही मुख्य किरदार में नजर आएंगे
  • शो का सीजन-2 जी5 पर 29 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा

Upcoming OTT Release: एक तरफ 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में हीरोपंती और रनवे 34 जैसी शानदार फिल्में आ रही हैं जिनमें टाइगर श्रॉफ, अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह जैसे सितारों का अभिनय देखने को मिलेगा। वहीं दूसरी तरफ ओटीटी पर भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन होने वाला है। इस दिन कई शानदार वेबसीरीज आने वाली हैं जिनमें से एक है 'नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड' का सीजन-2। 

इस वेबसीरीज में अभिनेता करण वाही मुख्य किरदार में नजर आएंगे। शो का सीजन-2 जी5 पर 29 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। शो में दो दोस्त की दोस्ती की कहानी को दर्शाया गया है जिनका नाम समर सिंह ढिल्लो और तैनी बरार है। प्यार और दोस्ती के बीच की रेखाओं को पार करने के आधार पर उनका रिश्ता कैसे उतार-चढ़ाव से गुजर रहा है। 'नेवर किस योर बेस्ट फ्रैंड' में आन्या सिंह, नकूल महेता और जावेद जाफेरी भी करण वाही के साथ मुख्य भूमिका में हैं।

इस वेबसीरीज का पहला सीजन काफी पसंद किया गया था जिसमें मशहूर टीवी एक्टर नकुल मेहता और आन्या सिंह ने लीड रोल निभाया था। पहले सीजन के आने के बाद से ही फैंस दूसरे सीजन का इंतजार करने लगे थे। जी5 की यह सीरीज सबसे ज्यादा पसंद की गई सीरीज है। इसे देखने के लिए आपके पास जी5 का सब्सक्रिप्शन होना चाहिए। 

करण वाही ने हाल ही में आईएएनएस से बातचीत करने हुए बताया कि, "शो में एक अलग किरदार निभाना मेरे लिए चुनौतीपूर्ण रहा है, जब आप जानते हैं कि आपसे कई लोग प्यार करते हैं। मगर मेरे लिए यह किरदार निभाना रोमांचक रहा है। शो में मेरे किरदार का नाम और पेशा एक ही है, उसका नाम करण है जो एक अभिनेता भी हैं। लेकिन वास्तविक जीवन में मैं जो भी हूं उससे मेरा बहुत अलग चरित्र है।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।