लाइव टीवी

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 3: तीसरे दिन भी 'भूल भुलैया 2' की कमाई में उछाल, जानें कमाए कितने करोड़ रुपये

Updated May 23, 2022 | 06:38 IST

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 3: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। जानें तीसरे दिन कितनी रही फिल्म की कमाई।

Loading ...
Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 3
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 की तीसरे दिन भी अच्छी कमाई।
  • जानें फिल्म ने तीन दिन में कितने करोड़ की कमाई की।
  • मालूम हो कि फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म इस साल की सबसे बड़ी हिंदी ओपनिंग फिल्म बन गई है और रिलीज के तीन दिन में ही इसने 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। 

ये भी पढ़ें: कार्तिक की भूल भुलैया 2 में कियारा आडवाणी का रूप देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

तीसरे दिन की कमाई

फिल्म रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को शुरुआती रुझान के मुताबिक फिल्म ने 23.50 करोड़ रुपये की कमाई की जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई 55.95 करोड़ रुपये हो गई है। मालूम हो कि फिल्म 20 मई को रिलीज हुई थी और इसने पहले दिन 14.11 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इसके बाद दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला और इसकी कमाई में 29.98% तक की बढ़ोतरी दर्ज की गई और फिल्म ने 18.34 करोड़ की कमाई की। इसके बाद रविवार को एक बार फिर फिल्म की कमाई में उछाल देखा गया है। 

पर्दे पर 'धाकड़' का कमाल नहीं

'भूल भुलैया 2' को पर्दे पर कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ टक्कर देने उतरी थी, हालांकि वो दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में असफल रही और पहले दिन इसकी कमाई 1.25 करोड़ रुपये के करीब रही। देशभर में 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म को सुबह के शोज में केवल 10-15% दर्शक ही मिले, इसके अलावा सभी सीटें खाली रहीं। 

ये भी पढ़ें: जानें कैसी है कार्तिक- कियारा की फिल्म भूल भुलैया 2, पढ़ें रिव्यू

रिलीज के पहले दिन तोड़े ये रिकॉर्ड्स

कार्तिक- कियारा की 'भूल भुलैया 2' ने रिलीज के पहले दिन ही कई रिकॉर्ड तोड़े और कमाई के मामले में अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को मात दे दी। पहले दिन बच्चन पांडे ने 13.25 करोड़ जबकि गंगूबाई काठियावाड़ी ने 10.50 करोड़ रुपये कमाए थे। वहीं अब फिल्म कार्तिक आर्यन की फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म बन गई है। मालूम हो कि अब तक कार्तिक आर्यन की सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म लव आज कल थी जिसने पहले दिन 12.40 करोड़ की ओपनिंग दी थी।

कैसी है फिल्म की कहानी

बता दें कि इस हॉरर कॉमेडी के रिलीज होने का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था। यह फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार, विद्या बालन और अमीषा पटेल की फिल्म भूल भुलैया फ्रेंचाइजी की फिल्म है, जो 15 साल बाद उसी कहानी को आगे बढ़ाती है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा एक्ट्रेस तबू भी अहम रोल में हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।