लाइव टीवी

अभय देओल ने खोले बॉलीवुड के राज, कहा- 'डायरेक्टर ने सरेआम मारा थप्पड़, मेरे लिए फैलाई झूठी अफवाह'

Updated May 23, 2022 | 07:33 IST

Abhay Deol on Bollywood: सनी देओल के चचेरे भाई अभय देओल जल्द ही फिल्म जंगल क्राई में नजर आने वाले हैं। अभय देओल ने फिल्म प्रमोशन के दौरान फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई राज खोले हैं। जानिए क्या कहा अभय देओल ने...

Loading ...
Abhay Deol
मुख्य बातें
  • अभय देओल फिल्म जंगल क्राई में नजर आने वाले हैं।
  • अभय देओल ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ खुलासे किए हैं।
  • अभय देओल ने बताया कि उन्हें एक डायरेक्टर ने सरेआम थप्पड़ मारा था।

मुंबई. अभय देओल जल्द ही एक नई वेब सीरीज जंगल क्राई में नजर आने वाले हैं। अभय देवल पिछले दो दशक से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। हालांकि, उन्हें इतनी सफलता नहीं मिली। अब अभय देओल ने फिल्म इंडस्ट्री के कई सारे सीक्रेट्स का खुलासा किया है। एक्टर ने बताया कि एक फिल्ममेकर ने उन्हें सरेआम थप्पड़ मारा था। इसके अलावा फिल्म मेकर ने उनके बारे में झूठी अफवाहें फैलाई थी। 

अभय देओल ने एक इंटरव्यू में कहा, 'जब आप अपने दिल की सुनते हैं तो लोग आपके साथ ऐसा व्यवहार करते हैं कि आपको खुद पर शक होने लगता है। एक डायरेक्टर ने मेरी सरेआम बेइज्जती की और मेरे बारे में झूठी अफवाह फैलाई थी। इस क्षेत्र में ऐसा होता है और आपको तैयार रहना होगा, क्योंकि जरूरी नहीं कि ये हमेशा अच्छा नहीं होता है।' अभय देओल आगे कहते हैं कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि वह स्टार हैं या नहीं लेकिन, इसका मतलब ये नहीं कि वह परवाह नहीं करते। स्टारडम के लिए आपको काम के साथ साथ-साथ पब्लिसिटी भी करनी होती है।  

Also Read: धर्मेंद्र के भतीजे अभय देओल करेंगे शादी, 46 वर्षीय एक्टर ने खुद किया ये खुलासा

गलती सुधारने का मौका
अभय देओल आगे कहते हैं कि उनके लिए ये अपनी गलती सुधारने का अच्छा मौका है। फिल्म जूनियर रग्बी वर्ल्ड कप जीतने वाले आदिवासी बच्चों की सच्ची कहानी पर आधारित है। एक्टर के मुताबिक, 'मुझे लगता है कि सबसे दिलचस्प चीजों में एक है। उसी साल भारत ने क्रिकेट में वक्त वर्ल्ड कप जीता था। वहीं, अंडर 14 आदिवासी बच्चों की कहानी है, ऐसे में इसे क्रिकेट जैसी जगह नहीं मिलेगी। लेकिन, ये एक ऐसी कहानी है जिसे बताया जाना चाहिए।'    

आपको बता दें कि अभय देओल ने साल 2005 में फिल्म सोचा न था से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह आहिस्ता-आहिस्ता, एक 40 की लास्ट लोकल, देव डी, ओय लकी-लकी ओय, जिंदगी नहीं मिलेगी दोबारा जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिल्म को अलावा वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई वेब सीरीज में भी काम कर चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।